बॉलीवुड

Neha Kakkar की प्रेग्नेंसी और Devoleena Bhattacharjee की सगाई का सच आया सामने, जानिए!

Neha Kakkar की प्रेग्नेंसी और Devoleena Bhattacharjee की सगाई का सच आया सामने, जानिए!
x
Devoleena Bhattacharjee और Actor Vishal Singh ने सगाई नहीं की है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की वायरल प्रेग्नेंसी गिमिक याद है? गायिका ने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ अपने आने वाले सांग को लेकर हलचल मचाने के लिए वह सारा ड्रामा किया था। खैर, इसने Big Boss15 की Devoleena Bhattacharjee और अभिनेता Actor Vishal Singh ने भी 2 फरवरी को सुर्खियां बटोरीं थी. बता दे की दोनों ने प्रशंसकों को परेशान करने के लिए ऐसा कदम उठाया था. देवोलीना और विशाल ने सगाई नहीं की है वो अपने आने वाले सांग का प्रसारण कर रहे है.

देवोलीना और विशाल की नहीं हुई सगाई!

खैर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे भी पहले कई सितारों ने लोगों को बेवकूफ बनाने हुए वीडियो और सांग का प्रचार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर नेहा कक्कड़ ने हवाई अड्डे पर बेबी बंप के साथ दिखाई दी थी. वही देवोलीना भट्टाचार्जी ने सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के कलाकार विशाल सिंह के साथ अपनी सगाई की घोषणा की. जो महज एक अफवाह निकली।

विकास पर सफाई देते हुए, दोनों ने इंस्टाग्राम पर लाइव किया और साझा किया कि वे अपने आगामी संगीत वीडियो के लिए एक साथ लगे हुए हैं। उन्होंने साझा किया, "वीडियो को इट्स ऑफिशियल कहा जाता है और यह एक बहुत ही रोमांटिक ट्रैक है।" वे अपनी पोस्ट के लिए मिली प्रतिक्रिया से भी चकित थे और उन्होंने अपने प्रशंसकों को उन पर प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद दिया। देवोलीना और विशाल ने आगे कहा, "जब भी ऐसा कुछ होगा, हम आप लोगों को बताएंगे। हम सिर्फ महान दोस्त हैं। " यह गीत संगीत उद्योग में एक साथ उनके पहले सहयोग को चिह्नित करेगा।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने भी किया कुछ ऐसा ही!

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर, 2020 को एक भव्य शादी समारोह में शादी की। उसी साल दिसंबर में, गायिका ने अपने पति के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। हालांकि दंपति ने यह घोषणा नहीं की कि गायिका गर्भवती है, लेकिन उन्हें पहले से ही बधाई संदेश मिलना शुरू हो गए हैं। फोटो के साथ गायक जोड़े ने अपने प्रशंसकों को चौंका दिया। हालांकि, बाद में पता चला कि बेबी बंप उनके आने वाले गाने ख्याल रख्या कर के लिए सिर्फ एक प्रमोशनल स्टंट था।

Next Story