बॉलीवुड

ब्लैक साड़ी पहने टीचर ने किया अपने स्टूडेंट के साथ अश्लील डांस, लोगो ने कहा रिश्तो को शर्मसार कर दिया, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

ब्लैक साड़ी पहने टीचर ने किया अपने स्टूडेंट के साथ अश्लील डांस, लोगो ने कहा रिश्तो को शर्मसार कर दिया, वीडियो देख रह जाएंगे दंग
x
ब्लैक साड़ी पहने टीचर ने किया अपने स्टूडेंट के साथ अश्लील डांस, लोगो ने कहा रिश्तो को शर्मसार कर दिया, वीडियो देख रह जाएंगे दंग ! The teacher wearing a black sari did obscene dance with her student, people said that the relationship was shamed, you will be stunned to see the video

सोशल मीडिया पर आपको कई बार स्कूल से संबंधित प्रोग्राम से जुड़े डांस वीडियो आपको देखने को मिलते है। स्कूल में ऐसे ढेरो फंक्शन होते है,जिसमे स्टूडेंट की डांस परफॉर्मेंस होती है। एक ऐसा ही काफी दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इसमें स्टूडेंट और टीचर्स डे के मौके पर खास डांस परफॉर्मेस देती नजर आ रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर देखने में काफी खूबसूरत है। वीडियो में टीचर एक स्टूडेंट के साथ थिरकते नजर आ रही है।स्टूडेंट देखने में एकदम सिंपल सीधा साधा लग रहा। वो टीचर के साथ डांस करने में स्टूडेंट काफी झिझक भी महसूस कर रहा है। आप ये वीडियो देखकर समझ सकते है। कि ये टीचर डे दौरान का वीडियो है।

वीडियो में टीचर ने ब्लैक कलर की साड़ी पहन रखी है। ये देखने में बेहद खूबसूरत लग रही। टीचर के साथ डांस करता हुआ एक स्टूडेंट दिखाई दे रहा है । वो स्कूल ड्रेस में नजर आ रहा है । जो टीचर के साथ ही मौजूद है। इस वीडियो को बैकग्राउंड में 'ओ साकी साकी का' गाना सुना जा सकता है। टीचर ने काली साड़ी में जबरदस्त डांस करते दिख रही। वहीं पास में खड़ा स्टूडेंट टीचर के साथ डांस करने के लिए कुछ झिझक रहा था, लेकिन टीचर स्टूडेंट के साथ डांस करने में बिलकुल अनकंफर्टेबल नहीं थी। वो डांस करने में मदमस्त थी।

स्टूडेंट और टीचर की डांस परफॉर्मेंस का ये खास वीडियो असल में यूट्यूब पर मिश्रा जी के ब्लॉग नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। तब से लेकर अब तक इस वीडियो को करीब 1000 से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं कुछ लोगों को ये वीडियो कुछ खास पसंद नहीं आया । लोग टीचर के इस हरकत को लेकर काफी कंफ्यूज हो गए हैं।

कुछ लोगों का कहना है कि टीचर स्टूडेंट के साथ डांस के स्टेप दोहराए इसमें कोई भी बुराई नहीं है, लेकिन उन्होंने जिस गाने को चुना है और जिस लिहाज से वो डांस परफॉर्मेंस दे रही है l उनका ये अंदाज सरासर गलत है। भारत में स्टूडेंट और टीचर काफी पवित्र माना जाता है। टीचर का दर्जा स्टूडेंट से कही जाता है ऐसे में टीचर का स्टूडेंट के साथ कदम से कदम मिला कर थिरकना कहां की संस्कृति है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story