बॉलीवुड

57 साल के Salman Khan की शादी न होने की वजह आई सामने! पिता ने कहा- इनकी वजह से नहीं हो रही उनकी शादी?

Salman Khan Marriage
x

Salman Khan Marriage

Salman Khan Marriage: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के माने जाने सुपरस्टार है.

Salman Khan Marriage: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के माने जाने सुपरस्टार है. सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म Tigar 3 को लेकर चर्चे में है. ये फिल्म इस साल रिलीज होने को तैयार है. एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लकर चर्चे में रहते है. 57 की उम्र में भी सलमान खान अकेले जिंदगी जी रहे है. सलमान खान शादी कब करने वाले हैं. बहरहाल, सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की ? या यूं कहें कि उनकी शादी क्यों नहीं हो पाई, इसका जवाब खुद सलमान के पिता सलीम खान (Salim Khan) साहब ने एक चैट शो के दौरान दिया था.

सलमान की शादी क्यों नहीं हो रही ?

सलीम खान ने खुलासा करते हुए बताया की सलमान खान की शादी न होने की असली वजह क्या है? दरअसल एक शो में सलीम खान अपनी पत्नी सलमा खान के साथ एक शो में पहुंचे थे. इस दौरान सलमान खान की बात चली तो पूछा गया आखिर क्या वजह है कि सलमान खान का रिश्ता अब तक तय नहीं हो पा रहा है? इस बातचीत में सलीम खान ने बताया कि सलमान खान की शादी ना हो पाने की वजह असल में उनकी मां सलमा खान हैं. जी हां, अब सलमान की शादी ना हो पाने के लिए सलमा कैसे जिम्मेदार हैं ? ये भी सलीम साहब ने बताया था.

सलीम खान ने बताया की सलमान खान को जिस भी लड़की से प्यार होता है वो उसमें अपनी मां को खोजने लगते हैं. इससे होता ये है कि वो लड़की सलमान को छोड़ चली जाती है और इस चक्कर में वो आज तक कुंवारे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की उम्र 57 साल हो चली है.

Next Story