बॉलीवुड

एक्ट्रेस Zareen Khan का छलका दर्द, फिल्म में काम करने से पहले रोज डायरेक्टर करते थे ये गलत काम

एक्ट्रेस Zareen Khan का छलका दर्द, फिल्म में काम करने से पहले रोज डायरेक्टर करते थे ये गलत काम
x
एक्ट्रेस Zareen Khan का छलका दर्द, फिल्म में काम करने से पहले रोज डायरेक्टर करते थे ये गलत काम! The pain of actress Zareen Khan, before working in the film, the director used to do this wrong thing every day

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री Zareen Khan आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नही। ये खूबसूरती के मामले में टॉप पर आती है। जरीन ने कम ही फिल्मों में अभिनय के बाद बड़ी कामयाबी पा ली। इनकी एक्टिंग का बोलबाला बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है।

लोगो के ऊपर इनके अभिनय का जादू बढ़ चढ़ कर बोलता है। इन्होंने हिंदी सिनेमा में एक से बढकर एक फिल्मों में काम किया है। इनके पास ऐशो आराम की सभी चीजे मौजूद है। इन्होंने दौलत के अलावा नाम शोहरत भी कमाया है।

Zareen Khan आजकल सुर्खियों में बनी हुई है। इसके पीछे एक जायज वजह भी है। हुआ यूं अभिनेत्री ने हाल के दिनों में एक स्टेटमेंट जारी किया जिसमें इन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर दर्द को जाहिर किया है। अभिनेत्री ने बताया इंडस्ट्री शुरुआती दौर में काफी कुछ झेला है।

Zareen Khan ने बता उन्हे फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग सीखने के बहाने लोग इनके साथ गलत काम करते थे। तो चलिए जानते है । इसी कड़ी में उन्हे किस तरह तरह की समस्या झेलना पड़ा।

Zareen Khan के पास मौजूदा समय में फिल्मी ऑफर की कोई कमी नहीं है। बड़े पर्दे पर इनकी मौजूदगी होते ही दर्शक काफी उत्साहित हो जाते है। इन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ अभिनय किया है।

अवॉर्ड शो में ये अक्सर अपनी डांस परफॉर्मेंस पेश करती है। जरीन खान के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान के साथ भी नजर आ चुकी है। जरीन के बारे में ऐसा भी सुनने को आता है कि इनके फिल्मी कैरियर के संवारने के पीछे सलमान खान का ही हाथ था।

एक जमाने में कैटरीना कैफ इनकी गर्लफ्रेंड हुआ करती थी उनसे ब्रेकअप हो जाने के बाद उनकी याद में इन्होंने जरीन खान को लांच किया था। उस दौरान दर्शकों को भी फिल्मों में देखकर कैटरीना कैफ की याद तरोताजा हो जाती है।

जरीन की चुनिंदा फिल्मों का जिक्र करे तो इनमे 'हाउसफुल 2', 'हेट स्टोरी 2', 'वजह तुम हो', 'अकसर 2', '1921' और 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' कई बड़ी फिल्में की। बहुत कम ही लोग जानते होगे की जरीन की फिल्म 'अकसर 2' से काफी विवाद में बनी रही ऐसा सुनने में आता है की जरीन ने प्रोड्यूसर के ऊपर काफी गंभीर आरोप थोपे थे।

Next Story