बॉलीवुड

Amitabh Bachchan और Aishwarya Rai के बीच के रिश्ते की खुली पोल-पट्टी, ख़ुद जया ने बताया दोनो के रिश्ते का सच और बोली चौका देने वाली बात

amitab_jaya_aishwarya
x

amitab_jaya_aishwarya

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन दोनों ही बच्चन परिवार की जड़ मानी जाती है

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन दोनों ही बच्चन परिवार की जड़ मानी जाती है. अमिताभ बच्चन ने अपनी हमसफर जया भादुड़ी से शादी कर लाखों युवाओं के दिल तोड़ दिए थे। शादी के बाद अमिताभ और जया समय की ऐसी कसौटी पर खरे उतरे हैं जो पति-पत्नी के रिश्ते में विश्वास, समझ, सम्मान और प्यार के नए मानदंड स्थापित करते हैं. जैसा की आप जानते है की जया बच्चन का नेचर एक तेज तर्रार एक्ट्रेस के रूप में है. एक्ट्रेस जया बच्चन और उनकी बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai) के लड़ाई की खबर कई बार सामने आ चुकी है. लेकिन ऐश्वर्या और उनके ससुर अमिताभ बच्चन की बॉन्डिंग काफी मजबूत है. इसका खुलासा खुद सास जया बच्चन ने किया था.

जैसा की आप जानते है की ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरती का दूसरा नाम हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब ऐश्वर्या की यही खूबसूरती उनके करियर में बाधा बन रही थी। अपनी इस सुंदरता के कारण वे खुद को किसी अपराधी की तरह अनुभव करती थीं।

आज ऐश्वर्या की जिस सुंदरता पर पूरी दुनिया मोहित है. वे मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी थीं. ऐसे में एक्ट्रेस को चाहने वाले लाखो करोडो में हो गए है. बच्चन परिवार की बहु बनने के बाद एक्ट्रेस ने बहुत फिल्मो में काम किया है.


एक बार ऐश्वर्या रॉय की सास जया बच्चन ने नेशनल टेलीविजन पर ऐश्वर्या की काफी तारीफ की थी। जया ने बताया था कि ऐश्वर्या बहुत प्यारी है और मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वो काफी बड़ी स्टार है लेकिन फिर भी परिवार में बहुत अच्छी तरह फिट हो गई है।

उन्होंने बताया था कि अमिताभ ऐश्वर्या को देखते ही बहुत खुश हो जाते हैं। जैसे ही ऐश्वर्या घर आती है अमित जी आंखें चमक उठती है जैसे श्वेता घर आ गई हो। श्वेता की वजह से घर में जो खालीपन आ गया ऐश्वर्या ने उसे भर दिया है।

Next Story