बॉलीवुड

Raju Srivastava Death की खबर सोशल मीडिया में वायरल, जानिए सच्चाई?

raju_srivastav_google_photo
x

raju_srivastav_google_photo

Raju Srivastava Death News: सोशल मीडिया में तेजी से राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर वायरल हो रही है. हम इसकी सच्चाई आपको बताने जा रहे है.

Raju Srivastava Health Updates, Raju Srivastava Death, Raju Srivastava Death News: हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है. उनका ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में पहुंच गया है. राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा हम सब अब भगवान के भरोसे हैं. वह कोई करिश्मा करें. जहां फैंस सोशल मीडिया पर लगातार कॉमेडियन के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं और डॉक्टर्स लगातार एक्टर की हेल्थ को मोनिटर कर रहे हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की लगातार डेथ की अफवाहें उड़ रही हैं.



हार्ट अटैक की वजह से राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेमेज हो गया था। जिसके बाद उनकी MRI रिपोर्ट में ब्रेन की एक नस दबी हुई नजर आई। उनका दिमाग पहले से ही रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। इसके अलावा डॉक्टर ने बताया था कि उनके हार्ट के हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज है। वो वेटिलेंटर पर हैं। राजू श्रीवास्तव के दोस्त शेखर सुमन लगातार उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट दे रहे हैं। उन्होंने बताया था कि राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार है। शेखर सुमन ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव से मैं 15 दिनों पहले इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के सेट पर मिले थे। मैंने उनसे तब भी कहा था अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दो। तुम बहुत कमजोर लग रहे हो। इसके जवाब में उन्होंने कहा था मैं बिल्कुल ठीक हूं.



कई लोग सोशल मीडिया पर ये फेक न्यूज (Raju Srivastava Death Fack News) फैलाते हुए यह कह रहे हैं कि अब राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहें। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। आपने बहुत लोगों को हंसाया है और आप हमेशा हमारी यादों में रहेंगे'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'राजू श्रीवास्तव की डेथ की खबर सुनकर बहुत ही दुख हुआ।

Next Story