बॉलीवुड

अभी-अभी आई ताजा खबर, आमिर खान की बेटी Ira Khan ने अपने पिता को बिन बताए की सगाई, घुटनो के बल बैठ किया Kiss, गुस्से में एक्टर...

अभी-अभी आई ताजा खबर, आमिर खान की बेटी Ira Khan ने अपने पिता को बिन बताए की सगाई, घुटनो के बल बैठ किया Kiss, गुस्से में एक्टर...
x
Ira Khan Engaged: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने सगाई कर ली है।

Ira Khan Engaged: मिस्टर परफेक्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अचानक से सगाई कर ली. इरा ने खुद वीडियो शेयर करके अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की है. वीडियो में नुपुर उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. इरा भी शरमाते हुए हां, कहती हैं. इसके बाद नुपुर उन्हें अंगूठी पहना देते हैं.

इरा और नुपुर का ये रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. अयरा ने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ एक इवेंट में सगाई की, जिसका वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है। इस वीडियो पर इंडस्ट्री के सितारों ने जमकर प्यार बरसाया है। उन्हें बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया है. आयरा भी तुरंत प्रपोजल को एक्सेप्ट करती हैं फिर नुपुर उन्हें रिंग पहनाते हैं.

आमिर खान की लाडली ने अपने एंगेजमेंट का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर किया है। आयरा ने अपने एंगेजमेंट का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।


इस वीडियो में नुपूर रेस कॉस्ट्यूम में हैं और ऑडियंस की भीड़ में खड़ीं आयरा की तरफ आते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद वह आयरा का सामने प्रपोज़ करते हैं और घुटने के बल बैठ जाते हैं। आयरा हां कहती हैं और फिर नुपूर के हाथों में आयरा के लिए अंगूठी है, जिसे वह उनकी उंगली में पहनाते हैं और दोनों एक-दूसरे को होठों पर Kiss करते हैं। वहां मौजूद भीड़ तालियों और सीटियों से कपल का स्वागत करती दिख रही है। वही कुछ लोग ये भी कहते नजर आ रहे है की आमिर की बेटी ने बिन पापा को बताए सगाई कर ली है. वही कुछ यूजर्स ये भी कह रहे है की दोनों की सगाई से एक्टर आमिर गुस्से में है. खैर यूजर्स का काम है कहना.

Next Story