बॉलीवुड

The Kerala Story OTT Release Date: द केरला स्टोरी ओटीटी रिलीज डेट

The Kerala Story OTT Release Date: द केरला स्टोरी ओटीटी रिलीज डेट
x
The Kerala Story OTT Release Date: द केरला स्टोरी किस ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज होगी?

The Kerala Story OTT Release Date: केरल राज्य में दशकों से चल रहे लव जिहाद और हिंदू-ईसाई लड़कियों को ISIS सेक्स स्लेव के गंदे खेल को उजागर करने वाली फिल्म द केरला स्टोरी विवादों के बीच थिएटर्स में तगड़ी कमाई कर रही है. देश में एक दल ऐसा है जो The Kerala Story के खिलाफ है क्योंकी यह कट्टरपंथी एजेंडे की पोल खोलता है. बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को देखने जा रहे हैं.

केरला स्टोरी बजट एंड कलेक्शन

The Kerala Story Budget And Collection: बतया गया है कि द केरला स्टोरी का बजट 40 करोड़ रुपए है. तीन दिन में इस फिल्म ने 20 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. पहले दिन फिल्म ने लगभग 7.5 से 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन 12.50 करोड़ और तीसरे दिन फिल्म ने 14 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया है. हर दिन फिल्म का कलेक्शन बढ़ रहा है.

भारत में The Kerala Story का भयंकर बज बना हुआ है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह फिल्म अपने बजट से तीन गुना तक कमाई करके ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है.

The Kerala Story OTT Rights

The Kerala Story OTT Platform: खबर है कि द केरला स्टोरी के ओटीटी राइट्स Zee5 ने खरीद लिए हैं. यानी की यह फिल्म ज़ी5 में ही ऑनलाइन स्ट्रीम होगी

The Kerala Story OTT Release Date

ऐसी उम्मीद है कि ये फिल्म कम से कम मई महीने के आखिरी सप्ताह तक थिएटर में लगी रहेगी। जिसके बाद ही यह OTT में स्ट्रीम होगी। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि द केरला स्टोरी की ओटीटी रिलीज जून के लास्ट या जुलाई में होगी

द केरला स्टोरी का रिव्यू पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Next Story