बॉलीवुड

The Kerala Story box office collection Day 1 In Hindi: पहले दिन 'द केरल स्टोरी' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस में लग रही ताबड़तोड़ भीड़

The Kerala Story box office collection Day 1 In Hindi: पहले दिन द केरल स्टोरी ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस में लग रही ताबड़तोड़ भीड़
x
The Kerala Story box office collection Day 1 In Hindi: द कश्मीरस फाइल्स के बाद 'द केरल स्टोरी' को लेकर भी दर्शको में काफी क्रेज है.

The Kerala Story box office collection Day 1 In Hindi, The Kerala Story Box Office Collection Day, The Kerala Story Collection Day 1: द कश्मीरस फाइल्स के बाद 'द केरल स्टोरी' को लेकर भी दर्शको में काफी क्रेज है. कई जगह विरोध में घिरने के बाद भी लगातार इस फिल्म को देखने के लिए लोग बावले हो रहे है. The Kerala Story Collection Day 1 भी जबरदस्त रहा है. फिल्म पहले ही दिन दर्शको के बीच खरी उतरी है. ओपनिंग कलेक्शन के मामले में इसने द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है.

जैसा की आप लोग जानते है की The Kerala Story कल यानि 5 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. रिलीज होने के साथ साथ फिल्म ने अच्छी कमाई भी करना शुरू कर दिया है. वैसे तो फिल्म की रिलीज से पहले कई पार्टिया फिल्म को बैन करने और जगह-जगह विरोध किया जा रहा था. बावजूद इसके इस फिल्म को रिलीज किया गया और दर्शको का भरपूर प्यार मिला. पहले ही दिन फिल्म की अच्छी खासी कमाई कर ली है.

'द केरल स्टोरी' ने अपने पहले दिन भारत में लगभग 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. बताया जा है कि यह पूरा आंकड़ा सुबह और दोपहर के शो को मिलाकर है. यह फिल्म केरल की तीन महिलाओं की एक घटना पर आधारित हैं जो कथित तौर पर आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं.

Next Story