एंटरटेनमेंट

The Kashmir Files Collection: द कश्मीर फाइल्स ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 5 दिन में कमा डाले इतने करोड़

The Kashmir Files Collection: द कश्मीर फाइल्स ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 5 दिन में कमा डाले इतने करोड़
x
द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files Collection) हर दिन अपने बिजनेस से एक नया बेंचमार्क सेट कर रही है.

Rewa Riyasat, Bollywood News: फिल्मों में जिस तरह से स्टोरी और कला को लेकर चर्चा की जाती है। उसी तरह कमाई को लेकर भी फिल्मों में रिकार्ड बनाने की होड़ रहती है। इन दिनो द कश्मीर फाइल्स हर दिन अपने बिजनेस से एक नया रिकार्ड बना रही है।

5 दिन में 60 करोड़ की कमाई

द कश्मीर फाइल्स फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन 18 करोड़ रुपए कमाए हैं। चौथे दिन फिल्म की कमाई में 20 प्रतिशक का उछाल आया। तो वही 5वे दिन फिल्म ने 60 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। इसके साथ ही द कश्मीर फाईल्स ने कई फिल्मों को कमाई के मामले पीछे कर दिया है।

ये फिल्में हुई पीछे

द कश्मीर फाइल्स ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी और रणवीर सिंह की 83 के बिजनेस को पीछे कर दिया है। इसी हफ्ते 18 मार्च अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी रिलीज हो रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा की सूर्यवंशी को पीछे करने वाली कश्मीर फाइल्स का जलवा बच्चन पांडे के सामने कायम रहता है कि नहीं।

हर दिन ऐसे की कमाई

तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपए की कमाई की है। दूसरे दिन 8.50 करोड, तीसरे दिन 15.10 करोड़, चौथे दिन 15.05 करोड़ एवं पांचवें दिन इंडिया में 18 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म ने इस लिहाज से इंडिया में पांच दिन में अब तक 60.20 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। तरण आदर्श ने यह भी कहा है कि 'द कश्मीर फाइल्स' स्मैश हिट है और ब्लॉकबस्टर बनने की राह में हैं।



उन्होने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि इस फिल्म में अवकाश एवं अन्य ऐसे किसी दिन का कोई प्रभाव नही पड़ रहा है। वार्किग डे में भी यह फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म पोस्ट कोविड टाइम्स में पांचवे दिन में इंडिया में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म भी बन गई है।

सूर्यवंशी ने की इतनी कमाई

जानकारी के तहत पांचवे दिन 'सूर्यवंशी' 11.22 करोड़, 'गंगूबाई 10.01 करोड़ और फिल्म 83 ने 6.70 करोड़ रुपए ही कमा कर पाई थी। वहीं प्री-कोविड टाइम्स रिलीज हुई 'ताण्हाजी' ने 15.28 करोड़ और उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक ने 9.57 करोड़ रुपए कमाए थे।

Next Story