बॉलीवुड

The Kashmir Files 2 Release Date: द कश्मीर फाइल्स 2 रिलीज डेट मालूम चल गई, खुद डायरेक्टर ने बताया

The Kashmir Files 2 Release Date: द कश्मीर फाइल्स 2 रिलीज डेट मालूम चल गई, खुद डायरेक्टर ने बताया
x
कश्मीर फाइल्स पार्ट 2 रिलीज डेट (Kashmir Files Part 2 Release Date) के बारे में खुद विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने बताया है

कश्मीर फाइल्स 2 रिलीज डेट: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर आधारित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने दर्शकों को अंदर से झगझोर कर रख दिया था. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भारत की जनता को कश्मीरी पंडितों के साथ साल 1990 में हुई हैवानियत का सच दिखाया था. अब इसी असली कहानी का दूसरा पार्ट यानी द कश्मीर फाइल्स 2 (The Kashmir Files 2) रिलीज होने वाली है. जिसके बारे के खुद डायरेक्टर ने बताया है.

जाहिर है कि 12 करोड़ में बनी द कश्मीर फाइल्स ने 300 करोड़ रुपए से ज़्यादा का बिज़नेस कर के लोगों को हैरान कर दिया। दमदार कहानी और रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन्स ने लोगों अंदर से हिला कर रख दिया था. कश्मीर फाइल्स देखने के बाद से ही इसके आगे की कहानी जानने की जिज्ञासा लोगों में बढ़ गई. उन्हें कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के बारे में सच्चाई मालूम हो गई. फैंस हमेशा विवेक अग्निहोत्री से सिर्फ एक सवाल पूछते हैं ''द कश्मीर फाइल्स 2 कब रिलीज होगी'' और अब उन्होंने बता ही दिया है.

द कश्मीर फाइल्स 2 कब रिलीज होगी

When Will The Kashmir Files 2 Release: दरअसल ट्विटर में एक यूजर ने डॉ आशुतोष के पोस्ट में विवेक को टैग करते हुए पुछा था, कश्मीरी पंडितों के हालातों के बारे में आप कुछ बनाएँगे?

'घाटी में कश्मीरी पंडितों की लगातार हत्याएं हो रही हैं लेकिन खुद को हिंदुओं का ठेकेदार बताने वाली सरकार सो गई है। लगातार हत्याओं, अत्याचार से उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। हालात बहुत खराब हैं। कश्मीरी पंडित 90 के दशक वाले संकट से गुजर रहे हैं'

इसके जवाब में विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लिखा- जी हां काम चालू है 2023 के मध्य तक इंतज़ार करें

इसका मतलब विवेक अग्निहोत्री कश्मीर फाइल्स 2 में काम करना शुरू कर चुके हैं और इसे अगले साल रिलीज करने की तैयारी है.

द कश्मीर फाइल्स 2 रिलीज डेट

The Kashmir Files 2 Release Date: विवेक अग्निहोत्री के अनुसार द कश्मीर फाइल्स 2इसी साल के मिड तक अनाउंस हो सकती है

Next Story