बॉलीवुड

इस मशहूर एक्ट्रेस के पति का निधन, इंड्रस्ट्री में छाया सन्नाटा

इस मशहूर एक्ट्रेस के पति का निधन, इंड्रस्ट्री में छाया सन्नाटा
x
Actor Meena husband Vidyasagar passes away: इस मशहूर एक्ट्रेस के पति का निधन, इंड्रस्ट्री में छाया सन्नाटा! The husband of this famous actress dies, there is silence in the industry

Actor Meena husband Vidyasagar passes away: एक्ट्रेस मीना (Actress Meena) के पति विद्यासागर (Meena Husband Vidyasagar Death) का मंगलवार रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 48 वर्ष के थे। रिपोर्टों के अनुसार, विद्यासागर (Meena husband death) को इस साल मार्च में फेफड़ों की बीमारी का पता चला था और उनका इलाज किया जाना था। इससे पहले, वह कोविड -19 के साथ नीचे था, लेकिन इससे उबरने में कामयाब रहा था। विद्यासागर (Vidyasagar) को फेफड़ों की समस्या के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन मंगलवार रात (28 जून) को उनकी हालत बिगड़ गई और शाम करीब 7 बजे उनका निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार दोपहर 2 बजे चेन्नई के बेसेंट नगर श्मशान घाट में 29 जून यानि की आज हुआ.

मीना, जिन्होंने तीन दशकों से अधिक समय तक तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सिनेमा में बड़े पैमाने पर काम किया है, मोहनलाल की दृश्यम और कमल हासन की अववई शनमुगी सहित कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपरहिट का हिस्सा रही हैं। बिजनेसमैन मीना और विद्यासागर ने 2009 में बेंगलुरु में शादी की थी।



तमिल एक्ट्रेस खुशबू ने मीडिया से अनुरोध करते हुए कि डर पैदा करने वाली खबरें न चलाएं, खुशबू ने ट्वीट किया, "मैं बहुत विनम्रता से मीडिया से थोड़ा जिम्मेदार होने का अनुरोध करती हूं। मीना के पति को 3 महीने पहले कोविड हुआ था। कोविड ने उनके फेफड़ों की हालत खराब कर दी। कृपया कोई गलत संदेश न भेजें और किसी भी तरह का भय पैदा न करें या यह कहकर कि हमने सागर को कोविड के कारण खो दिया है.


Next Story