बॉलीवुड

एक्ट्रेस Zeenat Aman को पति ने दी थी खौफनाक सजा! कई महीनो तक किया था रेप?

एक्ट्रेस Zeenat Aman को पति ने दी थी खौफनाक सजा! कई महीनो तक किया था रेप?
x
बॉलीवुड की हसीन अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) ने एक समय की मानी जानी एक्ट्रेस है.

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) ने एक समय की मानी जानी एक्ट्रेस है. वैसे उन्हें पर्दे पर धूम मचाते देख, यकीन नहीं होता कि उन्होंने निजी जिंदगी में इतना दर्द सहा होगा. अपनी गजब की खूबसूरती और एक्टिंग के साथ ही जीनत पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब चर्चाओं में रह चुकी हैं. आज हम आपको जीनत की लाइफ से जुड़ी ऐसी घटनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय जीनत और संजय खान का रिश्ता सुर्खियों में रहा था. एक पार्टी के दौरान संजय खान ने जीनत की सबके सामने पिटाई कर दी थी. ये मार इतनी दर्दनाक थी कि उनकी एक आंख पर उसके निशान आज भी दिखते हैं. इन्हीं वजहों के कारण संजय और जीनत का रिश्ता नहीं चल पाया.

संजय खान से दूर होने के बाद जीनत ने फिल्ममेकर मजहर खान से शादी कर ली थी.इस शादी से एक्ट्रेस के दो बच्चे भी हुए लेकिन लंबी बीमारी के बाद मजहर का निधन हो गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जीनत ने तीसरी शादी साल 2012 में सरफराज जफर अहसान नामक एक कारोबारी से की थी. हालांकि इनके बीच उम्र का बड़ा अंतर था जिसके चलते यह शादी चल नहीं पाई थी. कहते हैं कि जीनत ने सरफराज पर रेप और धोखाधड़ी तक का आरोप लगाया था जिसके चलते सरफराज को जेल जाना पड़ा था.

Next Story