बॉलीवुड

जिस हिंदू नौकर संग भाग गई थी Aamir Khan की 25 साल की बेटी Ira Khan? अब वही बनेगा घर का दामाद! मुंबई के इस होटल में लेंगे 7 फेरे

जिस हिंदू नौकर संग भाग गई थी Aamir Khan की 25 साल की बेटी Ira Khan? अब वही बनेगा घर का दामाद! मुंबई के इस होटल में लेंगे 7 फेरे
x
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने अपने बॉयफ्रेंड Nupur Shikhare संग सगाई कर ली है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने अपने बॉयफ्रेंड Nupur Shikhare संग सगाई कर ली है. इस सगाई में पिता आमिर खान के साथ पूरा परिवार शामिल हुआ था. आपको बता देखी आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने और नूपुर के रिश्ते को 2021 में ऑफिशियल अनाउसमेंट कर मुहर लगाई थी. Nupur Shikhare और Ira Khan की सगाई में बॉलीवुड के कई सितारे और परिवार के लोग शामिल हुए थे. जैसा की आप जानते है की एक्टर आमिर खान 2 शादी की थी. दोनों से एक्टर का तलाक़ हो चुका है. इरा खान एक्टर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है. बताया जाता है की ये रिश्ता रीना दत्ता को पसंद था. वही नूपुर और इरा कई बार साथ देखे गए थे.

जानिए कौन है आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे (Know who is Aamir Khan's son-in-law Nupur Shikhare)

जैसा की आप जानते है आमिर खान एक परफेक्ट एक्टर के रूप में जाने जाते है. ऐसे में वो फिल्मो के अलावा अपने फिटनेस में काफी ध्यान देते थे. आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे एक फेमस फिटनेस ट्रेनर हैं. Nupur Shikhare और आइरा की मुलाकात आमिर के घर पर लॉकडाउन के दौरान हुई थी. जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन में आइरा अपने पापा के साथ रहती थीं और इस दौरान नुपुर आइरा को फिटनेस की ट्रेनिंग देते थे. ट्रेनिंग के दौरान हुई दोस्ती बहुत जल्द ही प्यार में बदल गई. वही दोनों ने सगाई तो कर ली है. जहां तक है अगले साल दोनों शादी भी करने वाले है. वही शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. यही नहीं मुंबई के एक बड़े होटल में दोनों की शादी की तैयारियां हो चुकी है.

फैलाई गई थी फ़र्ज़ी खबर (fake news was spread)

आपको बता दे की इरा खान और नूपुर के प्यार की शरुआत में कई तरह की फ़र्ज़ी खबर फ़ैल गई थी. दरअसल ये बात 2021 की है. आमिर खान की बेटी इरा खान की नुपुर शिखरे के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल की जा रही थी. जिसमे नुपुर शिखरे माथे पर तिलक लगा रखा है. पिछले साल दावा किया जा रहा था कि इस फोटो में नजर आ रहा युवक आमिर के घर का नौकर है, जो इरा को भगा कर ले गया है.

यही है एक फेसबुक यूजर ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा था की, "अमीर खान जो हिन्दुओं को नीचा दिखाने हिन्दु नौकर रखा था उसकी बेटी इरा खान अपने हिन्दु नौकर को लेके फरार...

वायरल हो रही फ़र्ज़ी न्यूज़ ने आमिर खान के परिवार को काफी परेशान किया था. फिर इसके बाद एक्टर आमिर खान की पीआर टीम ने 'आजतक' से बातचीत में इस बात की पुष्टि की कि उनकी बेटी इरा खान के किसी हिंदू नौकर के साथ भाग जाने की बात सरासर झूठ है.


आपको बता दे की ये पहली बार नहीं है. कई बार ऐसा हुआ है सितारों को बदनाम करने के लिए तरह-तरह की फ़र्ज़ी फोटो एडिट कर वायरल की जाती है. किसी को किसी के साथ जोड़ शादी करा दी जाती है. आज इस लेख में हम आपको यही बता रहे है की इस तरह की फ़र्ज़ी फोटो से बचे.



Next Story