बॉलीवुड

फिल्म 'Pushpa: The Rise' की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna का शादी को लेकर बड़ा खुलासा, इस एक्टर से कर सकती है शादी

फिल्म Pushpa: The Rise की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna का शादी को लेकर बड़ा खुलासा, इस एक्टर से कर सकती है शादी
x
फिल्म 'Pushpa: The Rise' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की वो किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती है.

फिल्म 'Pushpa: The Rise' में श्रीवल्ली का रोल निभाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. फिल्म पुष्पा को ताबड़तोड़ सफलता मिलने के बाद Rashmika Mandanna का कद और बढ़ गया है. टॉलीवुड में धमाल मचाने वाली रश्मिका की मांग अब तेजी से बॉलीवुड में भी बढ़ रही है. खैर रश्मिका मंदाना 'टॉलीवूड' industry की मानी जानी एक्ट्रेस है. साथ ही रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश भी कहा जाता है. Rashmika Mandanna की शादी को लेकर फैंस बेचैन है की आखिरकार ये फेमस एक्ट्रेस किससे शादी करेगी. चलिए जानते है इसके बारे में.


बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान Rashmika Mandanna ने होने शादी के बारे में खुलासा किया है. जो वाकई चौका देने वाला है. कई बार रश्मिका से सवाल पुछा गया की वो कौन से एक्टर से शादी करेंगी और कब करेंगी? इस सवाल को रश्मिका ने सवाल ही रहने दिया और इसका जवाब कभी नहीं दिया. रश्मिका मंदाना ने आगे बताया की उनकी उम्र अभी बहुत कम है और वो बहुत छोटी है. शादी के बारे में उन्होंने अभी तक कुछ सोचा ही नहीं है. खैर मीडिया के जोर देने में रश्मिका ने कहा की वो ऐसे इंसान से शादी करना चाहेगी जो उन्हें कम्फर्ट फील कराए. रश्मिका यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा की प्यार वो है जो दोनों तरफ से फील किया जाएं। एक तरफा प्यार कभी नहीं रहता है. यदि आप किसी से प्यार करते हो तो आप उसके साथ खुद को सिक्योर समझो यही है प्यार।


रिपोर्ट्स के मुताबिक Rashmika Mandanna टॉलीवुड के सुपरस्टार Vijay Deverakonda को डेट कर रही हैं. खैर इसके बारे में कभी खुद रश्मिका और विजय ने नहीं कहा है. फैंस की माने तो रश्मिका Vijay Deverakonda से ही शादी करेंगी.

Rashmika Mandanna ने छोटी सी उम्र में ही टॉलिवुड में कदम रखा था. वैसे आने वाले सालो में Rashmika Mandanna के पास बॉलीवुड, टॉलीवूड सहित कई बड़े प्रोजेक्ट है.

Next Story