बॉलीवुड

बच्चन परिवार में रहे झगड़े का हुआ खुलासा....ऐश्वर्या और आराध्या ने छोड़ा ससुर अमिताभ का घर?

बच्चन परिवार में रहे झगड़े का हुआ खुलासा....ऐश्वर्या और आराध्या ने छोड़ा ससुर अमिताभ का घर?
x
ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के फेमस कप्लस माने जाते है. दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है.

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Fight: ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के फेमस कप्लस माने जाते है. दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. लेकिन आज 2 महीने से लगातार ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते के ख़राब चलने की खबर वायरल हो रही है. बच्चन परिवार की इन दिनों सोशल मीडिया में वीडियो और फोटोज की लड़ी लगी हुई है. ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस ने बच्चन परिवार से दूरियां बना ली है. दोनों के बीच दूरियां बन गई है.

देशभर में फैली ऐसी न्यूज़ को देख अभिषेक और ऐश्वर्या के फैंस हैरान है. बच्चन परिवार एक आदर्श परिवार के रूप में जाना जाता है. ऐसे में ऐश्वर्या और अभिषेक के दूरियां की खबर वाकई में चौका देने वाली है. लेकिन आज के लेख में हम आपको सच्चाई बताने जा रहे है की सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर में सच्चाई है या नहीं?

दरअसल कई मीडिया में दावा किया जा रहा है की अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन के अनबन का कारण कोई और नहीं बल्कि अभिषेक की माँ है. दावा किया जा रहा है की जया का कठोर व्यवहार दोनों की दूरियों का कारण बन रहा है.

बताते चले की सोशल मीडिया में वायरल हो रही दोनों के बीच दूरियो की खबर सही नहीं है. दोनों कप्लस के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है. यही नहीं ऐश्वर्या और आराध्य ने घर भी नहीं छोड़ा है. अभिषेक और ऐश्वर्या का प्यार आज भी कायम है.


Next Story