बॉलीवुड

मलाइका के ऊपर चढ़कर कुत्ते ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख यूजर्स ने कहा ये तो अर्जुन जैसी हरकते..

मलाइका के ऊपर चढ़कर कुत्ते ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख यूजर्स ने कहा ये तो अर्जुन जैसी हरकते..
x
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है.

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर एक दूसरे को कई सालो से डेट कर रहे है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अरबाज़ खान से तलाक़ लेने के बाद अर्जुन कपूर को डेट करने लगी थी. मलाइका अरोड़ा एक योग टीचर भी है और साथ-साथ टीवी के कई बड़े शो को होस्ट भी करती है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे पैपराजी ने खींचा है. पैपराजी ने मलाइका के ऊपर चढ़ते हुए एक कुत्ते की तस्वीर और वीडियो वायरल किया है जिसे देख लोग हंस रहे है. वीडियो देख लोग तरह-तरह के तर्क दे रहे है.

मलाइका अरोड़ा योगा के लिए घर से निकलती है. इस दौरान उनके साथ एक कुत्ता दिख जाता है. वीडियो में कुत्ता भी उनके साथ खेलते नजर आ रहा है. कैमरे में कैद करते हुए कुत्ता मलाइका के उपर चढ़ने लगता है. जिसको देखकर सब हंसने लगते है. यही नहीं वो कुत्ता भी उनके पीछे-पीछे जाने लगता है. ऐसे में फैंस तरह-तरह की बाते कर रहे है.




मलाइका की ये वीडियो देखकर उनके फैन्स के चेहरे पर मुस्कान आ जा रही. लोग कुत्ते को देख कह रह है की ये तो अर्जुन कपूर के जैसे हरकत कर रहे है. मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की, तो एक्ट्रेस इन दिनों सोनी टीवी के फेमस डांस शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' को जज कर रही हैं.

Next Story