बॉलीवुड

Priyanka Chopra की अंडरवियर देखना चाहता था डायरेक्टर, Salman Khan ने सिखाया ऐसा सबक

Priyanka Chopra की अंडरवियर देखना चाहता था डायरेक्टर, Salman Khan ने सिखाया ऐसा सबक
x
Priyanka Chopra की अंडरवियर देखना चाहता था डायरेक्टर, Salman Khan ने सिखाया ऐसा सबक! The director wanted to see Priyanka Chopra's underwear, Salman Khan taught such a lesson

Priyanka Chopra बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. प्रियंका चौपड़ा नेशनल ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल सुपरस्टार बन गई है. बॉलीवुड से भी ज्यादा उन्हें बॉलीवुड फिल्मो का ऑफर मिल रहा है. प्रियंका ने 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी रचाई थी. शादी के बाद से ही दोनों सितारों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. प्रियंका चौपड़ा का बॉलीवुड में सफर बेहद ही कठिन था उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था. इस लेख में प्रियंका चौपड़ा से जुडी कुछ गोपनीय चीज़ आपको इस लेख में हम बताने जा रहे है.

Priyanka Chopra ने हाल ही में एक किताब लांच किया है जिसका नाम उन्होंने 'अनफिनिश्ड' दिया है. इस किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी से हर जुड़े किस्से को लिखा है. इस किताब में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो शायद ही किसी को पता होगा. प्रियंका आगे कहती है की फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर चाहता था कि मै रिवीलिंग कपड़े पहन कर आउ. यही नहीं मैंने ये भी सुन लिया था की 'अंडरवियर तो दिखना ही चाहिए, नहीं तो ऑडियंस नहीं आएगी. ये सुनते ही मैंने प्रोजेक्ट को न कर दिया.


Priyanka Chopra ने आगे कहा की एक्टर Salman Khan ने उनके सपोर्ट में डायरेक्टर से बात की मुझे ये पता नहीं की उन्होंने क्या बात की. बस इसके बाद डायरेक्टर शांत हो गया और उसने सारे तेवर ही बदल गए. प्रियंका ने कहा की बॉलीवुड में महिलाओ को एक मशीन समझा जाता है. ऐसे कई डाइरेक्टर है जो एक्ट्रेस के साथ ऐसा व्यवहार करते है. मुझे वो बेज़्ज़ती आज तक याद है. सलमान खान के सबक सिखाने के बाद एक्टर ने मुझे कहा की तुम्हे ऐसी कोई सीन करने की जरूरत नहीं है. लेकिन मैंने ये प्रोजेक्ट करने से ही मना कर दिया.



Next Story