बॉलीवुड

रात को डायरेक्टर ने नोरा फतेही को घर बुलाकर ऐसा कौन सा कांड कर दिया की आज तक एक्ट्रेस की रुह कांप उठती है, जाने

रात को डायरेक्टर ने नोरा फतेही को घर बुलाकर ऐसा कौन सा कांड कर दिया की आज तक एक्ट्रेस की रुह कांप उठती है, जाने
x
रात को डायरेक्टर ने नोरा फतेही को घर बुलाया, कहा- यहाँ आकर बैठो।

Nora Fatehi News'दिलभर-दिलबर' और साकी-साकी जैसे गानों में आइटम डांस कर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड को हिला दिया था. कम समय में एक्ट्रेस ने खूब नाम और पैसा कमाया है. आज नोरा फतेही इंडस्ट्री में तहलका मचा रही है. एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही ने बताया की कैसे बॉलीवुड की ऊंचाइयां पाने के लिए उन्हें तरह-तरह के संघर्ष करने पड़े थे. नोरा को घर बुलाकर डायरेक्टर ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था. चलिए जानते है हकीकत..

एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने बताया की संघर्ष के दिनों में उनके साथ कास्टिंग डायरेक्टर ने बहुत बदसलूकी की थी. नोरा ने बताया जब करियर की शुरुआत में मैंने ऑडिशन दिए थे. इसी दौरान एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें अपने घर पर ऑडिशन देने के लिए बुलाया था लेकिन ऑडिशन के दौरान डायरेक्टर ने उन्हें काफी कुछ बुरा भला बोल दिया था.

एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले के बारे में साझा करते हुए नोरा फतेही ने कहा था कि, "उसने मुझे तब ऐसा फील करा दिया था की मैं लगभग अपना बैग पैक कर भारत छोड़ने के लिए तैयार हो गई थी. उसने मुझसे कहा था, यहां आपके जैसे बहुत सारे लोग हैं. हमारी इंडस्ट्री आप जैसे लोगों से परेशान हो गई है. वह मुझ पर चिल्ला रही थीं. वह चिल्ला रही थीं के तुम टैलेंटलेस हो, हम तुम्हें इस इंडस्ट्री में नहीं चाहते."

दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम आज इंडस्ट्री की जामी मानी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। नोरा ने करियर में ये मुकाम अपनी मेहनत की बदौलत हासिल किया है।

नोरा फतेही जल्द ही अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'थैंक गॉड' मे नजर आएंगी। बता दें 'थैंक गॉड' में नोरा फतेही 'मणिके' आइटम नंबर सॉन्ग में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग मूव्स करती दिखेंगी। इंदर कुमार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म आने वाले 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


Next Story