बॉलीवुड

करिश्मा कपूर की माँ की अकड़ के कारण एक्ट्रेस नहीं बन पाई बच्चन परिवार की बहु, अभिषेक को किया था 5 साल डेट

करिश्मा कपूर की माँ की अकड़ के कारण एक्ट्रेस नहीं बन पाई बच्चन परिवार की बहु, अभिषेक को किया था 5 साल डेट
x
करिश्मा कपूर की माँ की अकड़ के कारण एक्ट्रेस नहीं बन पाई बच्चन परिवार की बहु, अभिषेक को किया था 5 साल डेट! The daughter-in-law of the Bachchan family could not become an actress due to Karisma Kapoor's mother's arrogance, had dated Abhishek for 5 years

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बता दे की एक समय था जब एक्ट्रेस की फिल्मे लगतार हिट हो रही थी. करिश्मा के अगल-बगल कोई एक्ट्रेस बैठने लायक नहीं थी. हिट से ब्लॉकबस्टर फिल्में देने में एक्ट्रेस ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले. प्रोफेसनल लाइफ से ज्यादा एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है. बता दे की एक्टर्स ने अजय देवगन (Ajay Devgn), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से लेकर कई बड़े एक्टर को डेट किया है.

करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत महज 16 साल की उम्र में किया था. कुछ सालो बाद एक्ट्रेस की किस्मत चमकाने लगी और उन्हें एक से बढ़कर एक ऑफर मिलने लगे. फिल्मों में साथ काम करते-करते करिश्मा कपूर, अजय देवगन करीब आ गए हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला। इसके बाद उनकी लाइफ में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई।


करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की पहली मुलाकात श्वेता बच्चन की शादी के दौरान हुई। दरअसल, श्वेता की शादी करिश्मा की बुआ रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा के साथ हुई। शादी के दौरान दोनों में दोस्ती हुई फिर प्यार का सिलसिला शुरू हुआ। करिश्मा-अभिषेक ने 5 साल डेटिंग करने के बाद सगाई की थी। हालांकि, करिश्मा की मां बबिता इस रिश्ते ज्यादा खुश नहीं थी। इसकी सबसे बड़ी वजह थी कि करिश्मा उस दौरान सुपरस्टार थी और अभिषेक की लगातार फिल्में फ्लॉप हो रही थी। बबिता को डर था कहीं अभिषेक का करियर सवंर नहीं पाया तो उनकी बेटी क्या होगा।


Next Story