बॉलीवुड

देर रात इतनी छोटी ड्रेस पहने घर से निकलीं कपूर खानदान की बहू, ना बिंदी-ना सिंदूर ना साथ में रणबीर, देखें वीडियो

देर रात इतनी छोटी ड्रेस पहने घर से निकलीं कपूर खानदान की बहू, ना बिंदी-ना सिंदूर ना साथ में रणबीर, देखें वीडियो
x
देर रात इतनी छोटी ड्रेस पहने घर से निकलीं कपूर खानदान की बहू, ना बिंदी-ना सिंदूर ना साथ में रणबीर, देखें वीडियो! The daughter-in-law of Kapoor's family came out of the house wearing such a short dress late at night, neither Bindi nor Sindoor nor Ranbir together, watch video

मुंबई: आलिया (Alia Bhatt)और रणबीर (Ranbir Alia) इन दिनों शादी के तुरंत बात वर्क कमिटमेंट के चलते अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं. ऐसे में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक एड शूट के लिए पहुंचीं थीं. इस दौरान आलिया नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में बालों का बन बनाए हुए काफी खूबसूरत दिख रही थीं. आलिया (Alia Bhatt) की झलक पाने के लिए वहां काफी सारे फैंस और पैपराजी भी मैजूद थे. इस दौरान आलिया की एक फैन ने उन्हें गिफ्ट भी दिया जिसे आलिया ने काफी खुशी के साथ एक्सेप्ट किया.

इस दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी सिंपल लुक में दिखाई दीं. पोस्ट वेडिंग लुक में आलिया बिना सिंदूर और बिंदी के दिखीं तो उनके खूब चर्चे हो रहे हैं. इसके साथ ही बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी अपनी वाली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर तो फिलहाल आलिया घर पर अकेली ही हैं.


रणबीर-आलिया की शादी

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर (Ranbir Alia Wedding) ने 14 अप्रैल को शादी की थी. शादी में केवल घरवाले और कुछ करीबी ही मौजूद थे. शादी के बाद लोग ये जानने को बेचैन थे कि अब दोनों हनीमून पर कहां जाएंगे. लेकिन रणबीर-आलिया हनीमून (Ranbir Alia Honeymoon) पर ना जाकर अपने-अपने काम पर वापस लौट गए हैं. आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग शुरू कर दी है और रणबीर ने 'एनीमल' की.

Next Story