बॉलीवुड

Sapna Choudhary के साथ स्टेज में लड़का गन्दी हरकते कर रहा था, वहां मौजूद बुजुर्गो को भी जवानी....वीडियो देख खौल जाएगा आपका खून

Sapna Choudhary
x

Sapna Choudhary

हरियाणवी डांसर्स सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

हरियाणवी डांसर्स सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. आपको बता दे की सपना चौधरी जिस गांव में रहती है. वहां विवाद अपने आप होने लगता था. विवादों की लिस्ट में सपना चौधरी का नाम अन्य एक्ट्रेस से ऊपर आता है. आज एक्ट्रेस ने खुद के दमपर शोहरत कमाई है. आज सपना चौधरी का एक अलग नाम बन चुका है. आपको बता दे की सपना चौधरी के साथ कई बार ऐसा हुआ है जब उन्हें भीड ने घेर लिया है. लेकिन एक बार तो ऐसा हो गया की एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गई थी. बता दे की स्टेज में डांस करते समय एक शख्स ने उनके साथ छेड़खानी कर दी थी.

युवक ने खुलेआम की थी छेड़छाड़

बता दे की एक्ट्रेस सपना (Sapna Choudhary) के साथ भरे भीड़ में डांस कर रही थी. इस दौरान अपने डांस शो में उनके साथ किसी व्यक्ति ने गंदी हरकत कर दी. बता दे की वीडियो में एक युवक जबरदस्ती सपना के पास पहुंच जाता है और उनके साथ बदतमीजी करता है.



बता दे की वायरल वीडियो में एक्ट्रेस सपना 'तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना' पर स्टेज में डांस कर रही थी. इस दौरान एक्ट्रेस के पास एक लड़का बिलकुल करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे साथ गलत तरह से चिपकने की कोशिश करता है. इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती हैं और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं.

गांव के बुजुर्ग ये कर रहे थे

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है की लड़का सपना से बतमीजी किये जा रहा है. लेकिन वही मौजूद बड़े बुजुर्ग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं जिस पर सपना (Sapna Choudhary) भड़कती भी हैं. इस तरह के कई वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं जो सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा करते हैं.

Next Story