बॉलीवुड

सुहागरात पर खुला था Akshay Kumar के सामने पत्नी Twinkle Khanna का काला राज, रातभर रोए थे अक्षय, लगा था जोरदार झटका

सुहागरात पर खुला था Akshay Kumar के सामने पत्नी Twinkle Khanna का काला राज, रातभर रोए थे अक्षय, लगा था जोरदार झटका
x
सुहागरात पर खुला था Akshay Kumar के सामने पत्नी Twinkle Khanna का काला राज, रातभर रोए थे अक्षय, लगा था जोरदार झटका! The black secret of wife Twinkle Khanna was open in front of Akshay Kumar on honeymoon, Akshay cried throughout the night, felt a strong blow

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) दोनों बॉलीवुड के मशहूर सितारे होने के साथ एक आइडल कपल्स के रूप में फेमस है. बता दे की अक्षय और ट्विंकल ने 17 जनवरी, 2001 को शादी की थी. शादी के बाद से दोनों ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा और हमेशा एक दूसरे को प्यार किया. बताया जाता है की जब अक्षय ने ट्विंकल कप प्रपोज किया था तो वो ब्रेकअप से जूझ रही थी और किसी के प्यार में नहीं पड़ना चाहती थी. लेकिन अक्षय कुमार माने जाने एक्टर थे और देखने में काफी स्मार्ट. अक्षय और ट्विंकल 21 साल से साथ है. सुहागरात के दिन ट्विंकल खन्ना का बड़ा राज खुद गया था चाइये जानते है क्या है वो राज.


अक्षय कुमार ने बताया की ट्विंकल में वो सारे गुण थे जो मुझे चाहिए थे. अक्षय ने कहा की जब उन्होंने पहली बार एक्ट्रेस ट्विंकल को देखा तभी उनसे शादी करने को थाम लिया था. फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान दोनोंकी नजदीकियां बढ़ी और अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और ट्विंकल ने मान लिया। अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि शादी की पहली रात यानी सुहागरात को ही वे समझ गए थे कि वे ट्विकंल से लड़ाई में कभी भी जीत नहीं पाएंगे। वैसे, आपको बता दें कि शादी के बाद से दोनों के बीच कभी लड़ाई-झगड़े की कोई खबर सामने नहीं आई।


Next Story