बॉलीवुड

The Archies Release Date: सुहाना खान, ख़ुशी कपूर जैसे स्टार किड्स से भरी हुई फिल्म द आर्चिस आने वाली है

The Archies Release Date: सुहाना खान, ख़ुशी कपूर जैसे स्टार किड्स से भरी हुई फिल्म द आर्चिस आने वाली है
x
Suhana Khan's Frist Film: द आर्चिस में बॉलीवुड के जितने भी बड़े स्टार्स हैं उनके बच्चे इस फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं

The Archies Release Date: बॉलीवुड के स्टार किड्स से भरी हुई फिल्म द आर्चिस रिलीज का फर्स्ट लुक Netflix ने जारी कर दिया है. The Archies में शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना कपूर के साथ-साथ डायरेक्टर बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर, बच्चन्न परिवार से ताल्लुख रखने वाले बिज़नेसमैन निखिल नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा जैसे बड़े-बड़े लोगों के बच्चों का बॉलीवुड में डेब्यू होने जा रहा है.


  • The Archies Director- ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar)
  • The Archies Cast - Suhana Khan, Khushi Kapoor, Agastya Nanda, Mihir Ahuja, Dot, Yuvraj Menda, Vedang Raina.
  • The Archies OTT Platform- Netflix

क्या है द आर्चिस

What Is The Archies: असल में द आर्चिस एक हॉलीवुड ड्रामा और कॉमेडी कॉमिक्स है, द आर्चिस नाम का एक फेमस अमेरिकन बैंड भी हुआ करता था, जिसके ऊपर कहानी बनाई गई थी. अब जोया अख्तर ने उसी हॉलीवुड की द आर्चीस को बॉलीवुड में लाने का काम किया है. कह लीजिये यह असली आर्चिस का बॉलीवुड कॉपी है. कहानी वही है, लोग वही हैं लेकिन कास्ट अलग है.


ज़ोया अख्तर की द अर्चिस का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने हाल ही में रिलीज किया है, फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है और बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ बोलने वाले द अर्चिस को बॉयकॉट करने की बात भी कह रहे हैं क्योंकि The Archies में सिर्फ बड़े स्टार्स के बेटी-बेटियां या फिर बड़े बिजनेसमैन लोगों के बच्चे हैं. लोगों का कहना है कि द अर्चिस सिर्फ और सिर्फ स्टार किड्स को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने के मकसद से बनाया गया है.

कब रिलीज होगी जोया अख्तर की द आर्चिस

The Archies Release Date: अभी कोई फाइनल डेट फिक्स नहीं हुई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि द आर्चिस इसी साल के अंत में या फिर अगले साल 2023 की शरुआत में रिलीज होगी।

The Archies Trailer


Next Story