बॉलीवुड

एक्ट्रेस ने बताया सलमान खान उनके पति है? Bigg Boss हाउस मेरा ससुराल

एक्ट्रेस ने बताया सलमान खान उनके पति है? Bigg Boss हाउस मेरा ससुराल
x
बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) की शुरुआत हो चुकी है. उनमे एक कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) भी है.

बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) की शुरुआत हो चुकी है. इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. बता दे की इस सीजन में कई तरह के विवादित प्रत्याशियों ने भाग लिया है. इसमें एक कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam). बता दे की अर्चना कई सालो से लाइफ लाइट में रहना पसंद करती है. वही उन्होंने बिग बॉस में खुद को साबित करने के लिए बिग बॉस हाउस में बवाल मचाना शुरू कर दिया है. अभी हाल ही में अर्चना ने कहा की बिग बॉस हाउस उनका ससुराल हैं और सलमान खान उनके पति जैसे हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना गौतम ने कहा की उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला तो उनके परिवार में किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ था. अर्चना ने बताया कि, "वह घर के अंदर घरेलू काम करने को लेकर भी हिचकिचाने वाली नहीं हैं. उन्होंने कहा, मैं किसी अमीर बाप की बेटी नहीं, किसान की बेटी हूं, मैं खाना खुद बना सकती हूं. मुझे घर के काम करने में कोई शर्मिंदगी नहीं है. मैं अपना सामान भी शेयर कर सकती हूं."

इसके अलावा अर्चना ने बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल घोषित कर दिया. उन्होंने कहा, "मैंने कभी बिग बॉस को गेम की तरह नहीं देखा है, मैं बस बिग बॉस जा रही हूं और वहां अपनी देवरानी-जेठानियों से बात करूंगी, लड़ाई करूंगी. सलमान खान जी मेरे हसबैंड (Salman Khan Is My Husband) हैं और घर के अंदर मौजूद बाकी फीमेल कंटेस्टेंट्स मेरी देवर-देवरानी जैसे हैं."

अर्चना एक एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ ही एक पॉलिटिशियन भी हैं. वह चुनाव के दौरान हस्तिनापुर से विधायक उम्मीदवार रही हैं. उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन हार गई थीं. मेरठ की रहने वाली अर्चना गौतम ने साल 2018 में 'मिस बिकिनी इंडिया' का खिताब अपने नाम किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'मिस कॉसमॉस वर्ल्ड' 2018 में भी इंडिया को रिप्रेजेंट किया था और 'मोस्ट टैलेंटेड 2018' का सब टाइटल जीता था.

Next Story