बॉलीवुड

एक्ट्रेस ने खोली महेश भट्ट की काली करतूतों की पोल, कहा- सुबह बेटी बोलता और रात को बीवी बनाकर बेडरूम में ले जाता और बेड में पटकर पूरी रात...सुबह होने तक..

एक्ट्रेस ने खोली महेश भट्ट की काली करतूतों की पोल, कहा- सुबह बेटी बोलता और रात को बीवी बनाकर बेडरूम में ले जाता और बेड में पटकर पूरी रात...सुबह होने तक..
x
एक्ट्रेस ने खोली महेश भट्ट की काली करतूतों की पोल, कहा- सुबह बेटी बोलता और रात को बीवी बनाकर बेडरूम में ले जाता और बेड में पटकर पूरी रात...सुबह होने तक! The actress exposed the black deeds of Mahesh Bhatt, said - in the morning, the daughter would speak and make a wife at night and take her to the bedroom and put her in the bed for the whole night... till morning

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है. महेश भट्ट को विवादों का देवता कहा जाता है. महेश भट्ट के ऊपर कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए थे. इनमे से एक और एक्ट्रेस है जो भारत की नहीं बल्कि पाकिस्तान की मशहूर ऐक्ट्रेस थी. जिन्होंने महेश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने बताया था की महेश भट्ट ने उनका रात-दिन शोषण किया था.

बता दे की जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे है उनका नाम मीरा है. मीरा महेश भट्ट की फिल्म 'नजर' में 2005 में नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह पिट गई थी. लेकिन मीरा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. एक्ट्रेस ने बताया की उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जाना जाने लगा था. और कैमरे के सामने उन्हें कपडे उतारने में कोई दिक्क्त नहीं थी.

मीरा इंडस्ट्री में काम पाने के लिए संघर्ष कर रही थी। इस दौरान डायरेक्टर महेश भट्ट ने उनकी मदद की थी. एक्ट्रेस ने बताया की महेश भट्ट उनके बोल्ड होने का फायदा हर फिल्मो में ले रहे थे. मीरा ने बताया की उनकी डिमांड बॉलीवुड में बढ़ने लगी लेकिन महेश भट्ट नहीं चाहते थे कि मीरा किसी और डायरेक्टर के साथ काम करें।


मीरा ने बताया की किसी भी डायरेक्टर से मिलने पर उन्होंने रोक लगा दी थी. और किसी के साथ भी फिल्म नहीं साइन करने दी थी. एक्ट्रेस ने कहा वक़्त के साथ मेरा करियर बर्बाद होने लगा. जब मैंने एक बार सुभाष घई की फिल्म में साइन कर लिया तो महेश काफी भड़क गए. इसके बाद महेश फिल्म के सेट पर पहुंचे और सबके सामने मीरा को थप्पड़ जड़ दिया।

एक्ट्रेस ने कहा की जब वह नजर फिल्म में काम कर रही थी तो उनका शोषण करते थे। मीरा ने कहा कि वे दुनिया के सामने मुझे अपनी बेटी पूजा की तरह मानते थे लेकिन अकेले में मुझे आई लव यू कहते थे। इसके अलावा मीरा ने बताया कि महेश उन पर किसी भी अन्य डायरेक्टर के साथ काम ना करने के लिए दवाब बनाते थे। यही है एक्ट्रेस ने कहा की रात को वो मुझे पत्नी बनाकर रातभर मेरा इस्तेमाल करते थे. एक्ट्रेस ने कहा की उन्होंने मेरा बहुत शोषण किया है. मीरा ने कहा की वो मुझे बेडरूम ले जाते थे और पटककर रातभर शोषण करते थे. सुबह होने के बाद फिर मुझे फिल्मो के सपने दिखाते थे. ये सिलसिला कई सालो तक चला था.

Next Story