बॉलीवुड

Salman Khan को एक्ट्रेस ने बताया हैवान! मुझे सालो तक पीटा, सिगरेट से जलाया, फिर भी पेट नहीं भरा तो एक रात उसने मेरे शरीर में...

Salman Khan को एक्ट्रेस ने बताया हैवान! मुझे सालो तक पीटा, सिगरेट से जलाया, फिर भी पेट नहीं भरा तो एक रात उसने मेरे शरीर में...
x
सलमान खान (Salman Khan) की निजी जिंदगी कई बार उनके फिल्मी करियर से भी ज्यादा चर्चा में रही है.

Somy Ali and Salman Khan Story: सलमान खान (Salman Khan) की निजी जिंदगी कई बार उनके फिल्मी करियर से भी ज्यादा चर्चा में रही है। आज भी फैंस के दिमाग में यह सवाल गूंजता रहता है कि आखिर भाईजान शादी कब करेंगे। ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी और कटरीना कैफ सहित एक्टर का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा लेकिन बीते समय में सबसे ज्यादा चर्चा रही सलमान और सोमी अली के अफेयर की। इनसे सलमान की मुलाकात और बॉलीवुड में फिल्मी सफर की कहानी बेहद दिलचस्प है। अपने छोटे से करियर में 1991 से 1998 तक सोमी ने बॉलीवुड में करीब 10 फिल्मों में काम किया था और वह 8 साल तक सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही थीं और कौन विश्वास करेगा अगर हम आपसे कहें कि पाकिस्तान में जन्मीं सोमी (Somy Ali) महज एक फिल्म देखकर सलमान से शादी करने के इरादे से भारत आ गई थीं और इस फिल्म का नाम था- 'मैंने प्यार किया।' लेकिन बाद में सोमी अली ने सलमान खान के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक बार फिर उन्होंने गंभीर आरोप भाईजान पर लगा दिए है.

सलमान खान पर एक बार फिर एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमी अली ने कुछ समय पहले सलमान का नाम लिए बिना कहा था कि उन्होंने उनके साथ मारपीट की थी और अब आरोप लगाया है कि सलमान ने सालों तक उन्हें सिगरेट से जलाया और शारीरिक शोषण किया. रातभर पिटाई की.


अपने इंस्टाग्राम पर सोमी ने सलमान खान संग एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनका शो जो इंडिया में होना था उसे बैन करवा दिया गया. उन्होंने लिखा - मुझे धमकी भी दी है जो एक कायरता की निशानी है. लेकिन मुझे बचाने के लिए 50 वकील है. तुमने मेरा शारीरिक शोषण किया और सिगरेट से जलाया. खास बात ये है कि इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोमी ने सलमान के साथ अपनी तस्वीर तो शेयर की लेकिन उनका नाम नहीं लिया.' वहीं पोस्ट के आखिर में सोमी ने उन एक्ट्रेस को भी निशाने पर लिया जो सलमान को सपोर्ट करती रही हैं.

सोमी ने आगे लिखा- उन सभी फीमेल एक्ट्रेसेस को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं. ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने इसे सपोर्ट किया. अब ये जंग करने का समय है. Somy Ali के इस पोस्ट ने एक बार फिर सनसनी मचा दी है. सोमी अली ने अपने इस पोस्ट में कुछ गालियों का भी इस्तेमाल किया है.

Next Story