बॉलीवुड

Thank God Movie Release Date: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड फिल्म कब रिलीज होगी

Thank God Movie Release Date: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड फिल्म कब रिलीज होगी
x
Thank God Movie Release Date:अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की थैंक गॉड (Thank God) का पोस्टर रिलीज हुआ है

Thank God Movie Release Date: एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की नई फिल्म थैंक गॉड (Thank God) रिलीज होने वाली है. अजय देवगन की फिल्म का पोस्टर जारी हुआ है जिसमे एक्टर एक बड़े से सोने के सिंहासन में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रोल में नज़र आने वाली हैं.

Thank God Trailer: अजय देवगन की नई कॉमेडी फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर भी इसी के साथ रिलीज होने वाला है. लेकिन सबसे पहले फिल्म का पोस्टर जारी हुआ है जिसमे एक्टर का लुक काफी जानदार दिखाई दे रहा है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी फर्स्ट लुक जारी हुआ है.

थैंक गॉड का फर्स्ट लुक

Thank God Movie First Look: थैंक गॉड फिल्म पोस्टर में अजय देवगन बढ़िया सूट-बूट पहने एक बड़े से सिंहासन में बैठे नज़र आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि जैसे Ajay Devgan यमलोक में बैठे हुए हैं.

कैसी फिल्म है थैंक गॉड

Thank God Movie Genre: इस फिल्म में अजय देवगन यमलोक में लेखा-जोखा संभालने वाले चित्रगुप्त का रोल कर रहे हैं. कह लीजिये की मॉर्डन चित्रगुप्त। रकुल प्रीत ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि Thank God एक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में सिद्धार्त मल्होत्रा एक पुलिस अधिकारी और रकुल उनकी प्रेमिका होगीं। इस फिल्म में नोरा फतेही का आइटम सांग भी होगा।

थैंक गॉड का ट्रेलर कब आएगा

Thank God Trailer Release Date: फिल्म का ट्रेलर 9 सिंतबर के दिन रिलीज होगा

थैंक गॉड फिल्म रिलीज डेट

Thank God Movie Release Date: यह फिल्म 25 अक्टूबर यानी दीपावली के एक दिन बाद रिलीज होगी

Next Story