बॉलीवुड

Thank God Boycott: एक्टर अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड का एमपी में विरोध, फिल्म को बैन करने के लिए सड़कों पर उतरे लोग

Thank God Boycott: एक्टर अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड का एमपी में विरोध, फिल्म को बैन करने के लिए सड़कों पर उतरे लोग
x
Boycott Thank God Movie: एमपी में हिन्दू संगठनों ने अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड को बैन करने की मांग.

Thank God Movie Boycott In MP: बॉलीवुड फिल्मों को लेकर इन दिनों फिर से विरोध के स्वर सामने आ रहें है। दरअसल बॉलीवुड (Bollywood)और विवादों का नाता पुराना है। जिसमें कई बार फिल्म रिलीज होने से पहले विरोध का दंश झेलती आ रही है। उसी तरह बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म थैंक गार्ड को लेकर मध्यप्रदेश में विरोध शुरू हो गया हैं (Thank God Movie Boycott)। फिल्म को देश भर में बैन किए जाने की मांग की जा रही है। खबरों के तहत यह फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज (Thank God Movie Release Date) होने वाली है।

भोपाल में हुआ प्रदर्शन

फिल्म थैंक गार्ड को लेकर एमपी की राजधानी भोपाल (Bhopal MP) में मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया गया है (Protest Against Thank God Movie)। हिंदू संगठन और अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने विरोध-प्रदर्शन किया। लोगों ने नारेबाजी की। उन्होंने हाथों में फिल्म के 'बायकॉट' के पोस्टर लेकर विरोध जताया।

धार्मिक आस्था को चोट

विरोध प्रदर्शन करने वालें लोगो का कहना था कि फिल्म में भगवान चित्रगुप्त को जिस तरह से दिखाया गया है, वह गलत है। फिल्म को देशभर में बैन कर देना चाहिए। चित्रगुप्त (Chitragupta) को इस तरह से दिखाकर धार्मिक आस्था पर चोट पहुंचाई जा रही है।

हिंदू संगठन और अभा कायस्थ महासभा ने चेतावनी दी है कि फिल्म को देशभर में बैन नही किया गया तो इसे लेकर राष्ट्रीय स्तर पर भी आंदोलन करेंगे।

एमपी के मंत्री ने लिखा पत्र

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने 18 सितंबर को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ठाकुर को पत्र लिख कर कहा कि फिल्म में गलत सीन फिल्माई गई है। उनका कहना है कि आपत्तिजनक और अभद्र सीन से पूरे हिंदू समाज में गुस्सा है। इस फिल्म पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाए।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story