बॉलीवुड

कभी गोद में उठाकर तो कभी बाहों में भरकर टेरेंस ने Nora Fatehi के साथ ऐसा काम किया, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे

कभी गोद में उठाकर तो कभी बाहों में भरकर टेरेंस ने Nora Fatehi के साथ ऐसा काम किया, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे
x
कभी गोद में उठाकर तो कभी बाहों में भरकर टेरेंस ने Nora Fatehi के साथ ऐसा काम किया, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे! Terrence did such a thing with Nora Fatehi by lifting her in her lap and sometimes in her arms, you will be surprised to see the video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने साकी-साकी गाने में आइटम डांस कर बवाल मचा दिया था. नोरा का हाल ही में तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) के साथ जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दी थी.

ये वीडियो डांस रियलटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) का है जिसमें नोरा मेहमान बनकर पहुंची थीं. नोरा ने यहां शो के सेलिब्रिटी जज में से एक टेरेंस लुईस (Terence Lewis) के साथ बेहद रोमांटिक परफॉरमेंस देकर सबकी बोलती बंद कर दी थी. वीडियो की शुरुआत में गीता कपूर (Geeta Kaput) कहती हैं कि टेरेंस को रेट्रो गाने बहुत पसंद हैं और वह एक डांस परफॉर्म करना चाहते हैं जिसमें नोरा उनका साथ देंगी.


नोरा और टेरेंस को परफॉरमेंस के लिए गीता ही कोरियोग्राफ करती हैं. नोरा और टेरेंस 'भीगी भीगी रातों में' (Bheegi Bheegi Raaton Mein) जैसे सुपरहिट गाने पर एक बेहतरीन डांस परफॉरमेंस देते हैं. दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में इतनी रोमांटिक है कि देखने वाले देखते रह जाते हैं. फ्यूजन साड़ी पहनकर थिरकती हुई नोरा किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं. उनका हर एक डांस मूव सबको मदहोश करने के लिए काफी रहता है.

टेरेंस भी परफॉरमेंस के दौरान उनकी खूबसूरती पर फ़िदा होते हुए दिखाई देते हैं. कभी गोद में उठाकर तो कभी बाहों में भरकर टेरेंस नोरा के साथ बेहतरीन तरीके से थिरकते नजर आते हैं. उधर, ऑडियंस और गीता कपूर भी दोनों का डांस देखकर स्पीचलेस हो जाते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा का पिछला रिलीज हुआ गाना 'डांस मेरी रानी' काफी हिट साबित हुआ है. सोशल मीडिया पर फैन्स इस गाने की कई रील्स बनाकर शेयर कर रहे हैं.

Next Story