बॉलीवुड

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'जेठालाल' ने खरीदी नई लग्जरी गाड़ी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल ने खरीदी नई लग्जरी गाड़ी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
x
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'जेठालाल' ने खरीदी नई लग्जरी गाड़ी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश! 'Jethalal' of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah bought a new luxury car, the price will fly away

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो लोगो के बीच बेहद पॉपुलर है. वही 'जेठालाल' का रोल निभा रहे 'दिलीप जोशी' अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. हाल ही में एक्टर ने नई लग्जरी गाड़ी खरीदी है. जिसकी फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. दिलीप जोशी अपने कॉमेडी से सभी को हंसाते नजर आते रहते है.

जानकारी के मुताबिक दिलीप जोशी ने एक लग्जरी कार खरीदी है. दिलीप जोशी ने एक ब्लैक कलर की Kia Sonet सबकॉम्पैक्ट SUV खरीदी है. गाड़ी की कीमत 12.29 लाख रूपए से शुरू है. दिलीप अपने परिवार के साथ नई गाड़ी के साथ फोटो क्लिक कराते हुए नजर आ रहे हैं. सबकॉम्पैक्ट एसयूवी में 1.2 लीटर पेट्रोल, 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन विकल्प हैं. नई गाड़ी में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड आईएमटी, 7-स्पीड डीसीटी और टॉर्क कन्वर्ट शामिल हैं.

दिलीप जोशी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि यह मेरे साथ रोज होता है. शो के फैंस को लगता है कि लोगों को लगता है कि मैं जेठालाल ही हूं, दिलीप जोशी नहीं. बहुत लोगों को लगता है कि मैंने दया यानी दिशा वकानी से शादी की है. असली जिंदगी में भी वही मेरी पत्नी हैं. दिलीप जोशी ने कहा था कि किरदार के रूप में इस तरह से दर्शकों द्वारा स्वीकार किया जाना किसी भी अभिनेता के लिए बड़ी उपलब्धि है.

Next Story