बॉलीवुड

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नहीं रही 'दयाबेन' दिशा वकानी? हाल ही में बेटे को दिया था जन्म

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नहीं रही दयाबेन दिशा वकानी? हाल ही में बेटे को दिया था जन्म
x
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नहीं रही 'दयाबेन' दिशा वकानी? हाल ही में बेटे को दिया था जन्म! Disha Wakani is no more 'Dayaben'? recently gave birth to a son

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' एक बहुत ही बेहतरीन और शानदार शो है जिसे भारत मे ही बल्कि दुनिया के जिस-जिक्स देश मे भारतीय रहते है वहा पसन्द किया जाता है. इस शो बारे में बताए तो यह शो पिछले 14 सालों से आ रहा है लेकिन दिन- प्रतिदिन इसकी लोकप्रियता घटने की वजाए बढ़ती ही जा रही है. भारत में जितना ज्यादा फ़िल्मो का क्रेज हैं उतना ही ज्यादा नाटकों का भी क्रेज है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय जितना प्यार बॉलीवुड के कलाकारों को मिलता हैं उतना ही प्यार नाटक की दुनिया मे काम करने वाले कलाकारों को भी मिलता हैं. आज के समय में बहुत सारे कलाकार ऐसे हैं जिन्हें उनके असली नाम से नही जाना जाता हैं बल्कि जिस व्यक्ति का वह किरदार निभाते है उसी नाम से जाना जाता है. ऐसी एक नही बल्कि बहुत सारे ऐसे किरदार है. ऐसी ही एक किरदार भारत के सबसे लोकप्रिय नाटक माने-जाने वाली तारक मेहता का उल्टा चश्मा की नामी अभिनेत्री दिशा वाकनी है. दिशा वाकनी के नाम से इन्हें पूरे भारत मे शायद ही कोई जानता होगा ऐसा इसलिए क्योंकि सभी लोग इन्हें तारक मेहता के शो में जिस किरदार को वह निभाती हैं उस नाम से जानते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिशा वाकनी जिस तारक मेहता के शो में दया बहन का किरदार निभाती हैं जो कि सबसे ज्यादा लोकप्रिय किरदाद माना जाता है.

वहीं इन सबमें एक किरदार ऐसा है जो हर किसी को पसंद है और असल में इस शो की जान हैं और वो हैं दया भाभी। जी हां, दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी हर किसी की पसंदीदा है। उनके कैरेक्टर को फैंस का भरपूर प्यार मिला है। हालांकि दिशा पिछले पांच साल से शो से दूर हैं और फैंस इस उम्मीद में है कि वो कब लौटेंगी।

दिशा छोटे पर्दे की चहेती कलाकार हैं और फैंस उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। बहुत से फैंस बस इसी इंतजार में हैं कि दिशा शो में फिर से लौट आएं। अब फैंस के कुछ सवाल हैं जो वो दिशा के बारे में पूछते हैं। बहुत से लोगों ने तो ये तक पूछ लिया है कि क्या दिशा वकानी जिंदा है।

दरअसल दिशा शो से दूर हैं और वो सोशल मीडिया पर भी जल्दी नजर नहीं आती। ऐसे में फैंस को डर है कि वो ठीक हैं या नहीं। आपको बता दें कि दिशा बिल्कुल ठीक हैं और हाल ही में उन्होंने खुशखबरी दी है। दिशा वकानी ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

फैंस ये भी जानना चाहतें हैं कि शो जबरदस्त हिट होने के बाद उन्होंने ये शो क्यों छोड़ा। आपको बता दें कि साल 2017 में दिशा मैटरनिटी लीव पर गईं थीं। उन्होंने शो से ब्रेक लिया था ताकि वो अपने बच्चों और परिवार पर ध्यान दे सकें।


शो छोड़ने की पुष्टि ना कभी दिशा ने की और ना ही मेकर्स ने। सबसे खास बात तो ये है कि इस किरदार के लिए मेकर्स ने किसी और को अप्रोच भी नहीं किया।

लेकिन इसी बीच अब दयाबेन को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर आप भी एक पल को सदमे में आ जाएंगे। सोशल मीडिया पर दयाबेन की मौत की खबरें आ रही हैं। दरअसल दिशा वकानी यानी दयाबेन बीते काफी वक्त से 'तारक मेहता' शो से गायब हैं।

उन्हें आखिरी बार शो में साल 2017 में देखा गया था। दया शो से ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है। यही वजह है कि उनके चाहने वाले उन्हें काफी मिस करते हैं और उनके बारे में जानने के साथ साथ उन्हें शो में वापस देखना चाहते हैं। दयाबेन के बारे में कोई खबर न मिलने के कारण फैंस चिंता में आ गए कि क्या दिशा जिंदा है, उन्हें कुछ हो तो नहीं गया है। अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं उन्हें परेशान है तो चिंता की कोई बात नहीं है। दिशा वकानी यानी दयाबेन पूरी तरह से ठीक हैं। हाल ही में दिशा ने एक बेटे को जन्म​ दिया है। वहीं दिशा ने साल 2017 में पहली बेटी स्तुति पाडिया को जन्म दिया था।

Next Story