बॉलीवुड

Saif Ali Khan को एलिमनी रकम देते-देते छूट गए थे पसीने, कहा था कि 'मैं कोई Shahrukh नही जो मेरे पास..'

Saif Ali Khan
x
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक को हुए 17 साल बीत चुके हैं लेकिन दोनों की शादी तलाक और लव स्टोरी से जुड़ी तमाम आज भी बॉलीवुड के गलियारों में होते रहते है।

बॉलीवुड के जानें-माने अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का तलाक हुए लगभग 17 साल का समय हो गया है, लेकिन आज भी उनकी शादी तलाक और लव स्टोरी से जुड़े तरह- तरह की किस्से चर्चा में बने रहते हैं। सैफ अली खान को तलाक के बाद अमृता को एलिमनी देनी पड़ी। शायद इस किस्से के बारे में आपको ठीक से पता ना होगा। सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वो अमृता को 5 करोड़ की भारी-भरकम रकम अदा कर रहे हैं और इसे देने के लिए उन्हे बेहद मेहनत करनी पड़ रही।


2005 में टेलीग्राफ को दिए गए इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया कि' मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे ,जिनमें से मैंने ढाई करोड़ रुपए अदा कर चुका हूं और हर महीने अमृता को 1 लाख दूंगा। जब तक उनका बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता।उन्होंने आगे बताया कि मैं कोई अभिनेता शाहरुख खान नहीं हूं जो मेरे पास इतना पैसा। मैंने जो वादा किया है कि उसके अनुसार बाकी पैसों का भुगतान करूंगा और ऐसा मैं करके रहूंगा। भले ही मुझे मरने तक कड़ी मेहनत ही क्यों ना करनी पड़े ।मैंने अभी तक जो कुछ भी विज्ञापनों, स्टेज शो और फिल्मों के जरिए कमाया है ।वो मेरे बच्चों को मुहैया कराया जा रहा है।मेरे पास अब पैसे रहे।मेरा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है।


आपको मालूम होगा कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी 1990 हुई थी और करीब 14 साल बाद ये एक दूसरे से अलग हो गए ।अमृता के बाद सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 में करीना कपूर खान से विवाह रचा लिया। करीना से शादी करने से पहले सैफअली खान के पहले से ही दो बच्चे थे।j सारा अली खान और इब्राहिम अली खान जोकि अब काफी बड़े हो गए है। वही करीना से शादी करने के बाद सैफ दो बेटों के पिता बने जिनमे बड़ा तैमूर अली खान और छोटा बेटा जेह अली खान है। सैफ के कुल मिलाकर चार बच्चों के पिता है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story