बॉलीवुड

Shahrukh Khan की वजह से Swara Bhaskar की लव लाइफ हुई बर्बाद, लगाया आरोप

Shahrukh Khan की वजह से Swara Bhaskar की लव लाइफ हुई बर्बाद, लगाया आरोप
x
Swara Bhaskar Blames Shahrukh Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बयान में शहरूख खान और आदित्य चौपड़ा पर आरोप लगाया है.

Swara Bhaskar blames Shah Rukh khan for ruining her love LIife: अपनी लव लाइफ को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Actress Swara Bhaskar) ने एक बयान देते हुए फिल्म जगत के दो दिग्गजों को निशाने पर रखा है। उनका कहना है कि एक्ट्रेस की वजह से उन्हे आज तक राज नही मिल सका, ज्ञात हो कि स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों (Swara Bhaskar On His Love Life) को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा उनके बयान चर्चा में होते है।

खराब हो गई लाइफ

Swara Accused Shaharukh Khan: स्वरा का हाल ही में एक इंटरव्यू (Swara Bhaskar Interview) आया है जिसमें वे शाहरुख (Shahrukh Khan) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) पर आरोप लगाया है कि उन दोनों की वजह से एक्ट्रेस की लाइफ खराब हो गई। मिड डे से बातचीत के दौरान उन्होने कहा कि आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को अपनी लव लाइफ खराब करने का जिम्मेदार ठहराती हूं।

नहीं मिला स्वरा का राज

Swara Bhaskar On Shahrukh Khan: स्वरा कहती हैं कि उन्होने जब अपनी छोटी से उम्र में शहरूख सर की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे देखी थी। तब से वे अपने जिंदगी में राज की तलाश कर रही है। जो शाहरूख की तरह दिखे, लेकिन राज हो, उनका कहना है कि तब आज तक उन्हे यह समझने में लग गया कि असल जिंदगी में कोई राजनहीं । उनका कहना है कि सिंगल रहना कठिन है मगर पार्टनर खोजना भी आसान नहीं। दरअसल हाल ही में वे अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में यह बात कही, जिसके बाद वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

जहां चार यार में आएगी नजर

Swara Bhaskar Upcoming Movies: स्वरा की फिल्म 'जहां चार यार' का प्रमोशन हो चुका हैं और जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में लग रही है। इसके अलावा स्वरा भास्कर फिल्म 'मिसेज फलानी' में भी नजर आएंगी। स्वरा की आखिरी फिल्म साल 2018 में 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आईं थी, ऐसे में कई सालों बाद स्वारा पर्दे पर नजर आएंगीं।

Next Story