बॉलीवुड

स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी
x
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर शाहरुख खान पर गंभीर आरोप लगाया है.

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ऐसी बॉलीवुड की एक्ट्रेस है जो हमेशा विवादों से घिरी रहती है. स्वरा अक्सर बेबाक बयानों से लोगो को अपने ओर आकर्षित करती है. कोई भी बात हो उसे बोलने में स्वरा भास्कर तनिक भी संकोच नहीं करती है. अपने बयानों की वजह से अक्सर स्वरा विवादों से घिरी रहती है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है. स्वरा ने बताया की कैसे शाहरुख खान ने उनकी लव लाइफ बर्बाद कर दी है.

ये लगाया इलज़ाम

स्वरा ने इंटरव्यू के दौरान बताया की आप सभी को बता दू की मेरी लव लाइफ को 'आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान ने बर्बाद कर दी है. मेरी लाइफ बर्बाद करने का कारण मै इन्ही दोनों को मानती हूँ. एक्ट्रेस ने कहा की जब मै छोटी थी तब मैंने शाहरुख खान की फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' देखी थी. तब से मै ' राज' को ढूढ़ रही हूँ. असल जिंदगी में मै जिस राज की तलाश कर रही हूँ वो कोई है ही नहीं। एक्ट्रेस ने कहा की मै सिंगल नहीं रहना चाहती हूँ. लेकिन रिलेशनशिप में रहने के लिए एक राज को ढूढना बेहद ही कठिन काम है. एक्ट्रेस ने कहा की अकेले जिंदगी बोरिंग समान है.

विवादों से पुराना नाता

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की बात करे तो एक्ट्रेस का विवादो से पुराना नाता है. एक्ट्रेस ने कई बार ऐसा बयान दिया है जिसके कारण देश में बवाल मचा है. अपने बेबाक बयान के चलते ट्रोलर्स के निशाने में अक्सर स्वरा भास्कर रहती है. बताते चले की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्मन 'जहां चार यार' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.


Next Story