बॉलीवुड

Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa ने चकाचक गाने पर गजब का किया डांस, बेटी को किया समर्पित

Sushmita Sen की भाभी Charu Asopa ने चकाचक गाने पर गजब का किया डांस, बेटी को किया समर्पित
x
सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा सेन ने चकाचक गाने पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ वीडियो शेयर किया है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'अतरंगी रे' हाल में ही रिलीज की गई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस मिला-जुला रिस्पांस मिला है। कुछ दर्शकों ने इनकी एक्टिंग को लेकर क्रिटिसाइज किया तो वही बहुतों ने इनकी एक्टिंग की प्रशंसा के पुल बांधे। इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर उनके एक सॉन्ग चकाचक (Song Chakachak) को दर्शकों को काफी पसंद आया। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी इनके गाने चकाचक ने धूम मचा रखी है। आम लोगों के अलावा कई ऐसे बड़े सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने इस गाने पर ठुमके लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी कड़ी में सुष्मिता सेन (Sushmita sen) की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा सेन (Charu Asopa Sen) ने भी चकाचक गाने पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ वीडियो शेयर किया है.



चारू ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर सारा अली खान के गाने पर काफी शानदार डांस किया है। वीडियो में वह चकाचक के हुक स्टेप (Hook step) को दोहराते हुए दिखाई दे रही है। चारू ने इस वीडियो को बनाने के पीछे का एक वाक्या भी शेयर किया है। इसके साथ ही इस वीडियो को अपनी लाडली बेटी जियाना को समर्पित किया है।

वीडियो के साथ चारू ने कैप्शन में कुछ यूं लिखा 'आखिरकार मैंने चकाचक पर वीडियो बना ही डाला क्योंकि मेरी बेटी को यह गाना बेहद पसंद है। ये प्यारी जियाना के लिए 'वैसे तो चारू को हमेशा ही सोशल मीडिया पर नए-नए ट्रेंडिंग गानों (Trending songs) पर थिरकते हुए देखा गया है, लेकिन प्रेगनेंसी के बाद से इस अभिनेत्री ने वीडियो बनाने का सिलसिला कुछ कम कर दिया है।

ऐसे में लंबे समय बाद इस वीडियो में इनका दिखाई देना फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं। गौरतलब है कि चारू ने सुष्मिता के बड़े भाई राजीव सेन के साथ साल 2019 में शादी रचाई थी। दोनों ने राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। जिसमें इनका पूरा परिवार शामिल हुआ था। बॉलीवुड (Bollywood) से संबंध रखने वाले ये खूबसूरत कपल वर्तमान में माता-पिता बन चुके है। इनकी एक बेटी है जिसका जन्म पिछले साल नवंबर को हुआ था।

Next Story