बॉलीवुड

Sushmita Sen-Lalit Modi Marriage: ललित मोदी से सुष्मिता सेन ने कर ली शादी? जानिए

Sushmita Sen Lalit Modi Marriage
x
उद्योगपति ललित मोदी (Lalit Modi) और फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की शादी की खबर खूब वायरल हो रही है।

Sushmita Sen Lalit Modi Marriage News: आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन के साथ मालदीव में छुट्टी मनाने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था उसके बाद पूरे इंटरनेट में इन दोनों की शादी की चर्चाएं आग की तरह फैलने लगी। गूगल में इनकी शादी की चर्चाएं ट्रेंड कर रहीं हैं। इस बीच ललित मोदी ने ट्वीट कर यह स्पष्ट कर दिया है कि अभी उनकी शादी नहीं हुई है।

ललित मोदी और सुष्मिता सेन की शादी की खबरें सोशल मीडिया उस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद आई जिसमें ललित ने बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को अपना बेटर हाफ (Better Half) बताया था इसके थोड़ी देर बाद उन्होंने अपने और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के रिश्ते के बारे में राज खोला।

ललित मोदी ने ट्वीट कर बताया कि वह परिवार के साथ ग्लोबल टूर के बाद लंदन वापस आ गए है इस दौरान ललित ने सुष्मिता सेन को अपना बैठा था बताते हुए नई जिंदगी की शुरुआत की बात है जिसके थोड़ी देर बाद उन्होंने ट्वीट कर यह स्पष्ट किया कि उनकी अभी शादी नहीं हुई वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं जल एक दिन शादी हो जाएगी।

Lalit Modi Sushmita Sen Age:

इनकी शादी के चर्चाओं के बीच दोनों की ऐज लोग खूब सर्च कर रहें हैं। बता दें कि फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की उम्र 46 वर्ष तथा उद्योगपति ललित मोदी की उम्र 56 वर्ष है।

बताते चलें कि ललित मोदी भारत में बेहद पॉपुलर इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के फाउंडर है और वे पूर्व सेक्रेटरी रहे हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ललित मोदी दो लाख करोड़ के मोदी इंटरप्राइजेज ग्रुप (Modi Enterprises Group) के प्रेसिडेंट है. इनकी कई कंपनी है जैसे गॉडफ्रे फिल्लिप्स इंडिया इंडोफिल इंडस्ट्रीज लिमिटेड मोदी केयर लिमिटेड और अन्य कम्पनियां शामिल है. बहुत कम लोग जानते होंगे कि भारत में काफी लोकप्रिय पान मसाला ब्रांड पान विलास (Pan Villas) भी ललित मोदी के ग्रुप मोदी इंटरप्राइजेज का है.

Next Story