बॉलीवुड

16 साल छोटे व्यक्ति के साथ शादी रचाने जा रही सुष्मिता सेन? इस होटल में लेंगी 7 फेरे

16 साल छोटे व्यक्ति के साथ शादी रचाने जा रही सुष्मिता सेन? इस होटल में लेंगी 7 फेरे
x
सुष्मिता सेन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की काफी जानी मानी अभिनेत्री है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Sushmita Sen Ki Shadi: सुष्मिता सेन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की काफी जानी मानी अभिनेत्री है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ‘आर्या’वेब सीरीज में नजर आई थी. इसमें एक्ट्रेस ने काफी अच्छी शानदार प्रदर्शन किया है.

बीते साल वह ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहीं. हाल में एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दोबारा दिखने के बाद से लाइमलाइट में आईं. दोनों ने लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप कर लिया था. 48 साल की सुष्मिता ने अब शादी के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि वह शादी कब करेंगी? क्या रोहमन अब भी उनके बॉयफ्रेंड हैं?

एक्ट्रेस ने बताया की “मेरी लाइफ एक खुली किताब रही है. मैंने इसे ईमानदारी और निडरता के साथ जिया है. हमारी डिग्निटी यानी गरिमा ऐसी चीज है जो जीवन के सिर्फ एक पहलू में ही नहीं दिखती है. यह आपके अस्तित्व को पहचानने में मदद करती है.

एक्ट्रेस ने कहा की वो हमेशा से शादी के लिए तैयार रही हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी शादी नहीं करने के बारे में नहीं सोचा. बायोलॉजिकल फैक्टर या सोसायटी की सोच कभी भी शादी करने की सही वजह नहीं होती है. अगर सामने वाला सही है और मेरी उम्मीदों पर खरा उतरता है, तो जरुर मैं शादी कर लूंगी.

Next Story