बॉलीवुड

फिर लौटेंगे Sushant Singh Rajput, इस एक्ट्रेस की कोख से लेंगे जन्म, जानिए!

फिर लौटेंगे Sushant Singh Rajput, इस एक्ट्रेस की कोख से लेंगे जन्म, जानिए!
x
फिर लौटेंगे Sushant Singh Rajput, इस एक्ट्रेस की कोख से लेंगे जन्म! Sushant Singh Rajput will return again, will take birth from the womb of this actress

Sushant Singh Rajput बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सुशांत सिंह राजपूत ने कई हिट फिल्मे दी है. सुशांत सिंह के निधन को लगभग 2 साल बीतने जा रहे है. आज भी एक्टर की यादे उनके फैंस ताजा करते रहते है. एक्टर भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी फिल्मे आज भी देखी जा रही है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था. कुछ समय पहले एक एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बयान ने जारी किया गया है जिसने हड़कंप मचा कर रख दिया है. चलिए जानते है क्या है वो बाते..

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है उनका नाम है राखी सावंत. राखी सावंत ज्यादातर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. विवादित बयान से लेकर कपडे तक के लिए राखी सावंत ट्रोल की जाती है. बता दे की एक्ट्रेस ने वीडियो वायरल किया है जिसमे उन्होंने दावा किया है की उन्हें सपने में सुशांत दिखाई दिए थे और उन्होंने मुझसे कहा की वो मेरी कोख से पुनर्जन्म लेंगे. एक्ट्रेस ने इस बयान को उन्होंने इंस्टाग्राम में शेयर किया है. जिसके बाद फैंस के कमेंट की बहार लग गई थी.



राखी ने आगे कहा की मै रात को मैं सो रही थी और अचानक ज़ोर का झटका लगा. मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत. क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा. मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ. तो सुशांत ने कहा, 'राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा.

राखी सावंत के इस बयान के बाद उन्हें यूजर्स ने कहा की शर्म करो ये कोई अच्छी बात नहीं है. मरे हुए व्यक्ति की आलोचना नहीं करनी चाहिए. वही दूसरे यूजर्स ने ये कहा की हद है ऐसा मजाक करके तुम्हे नरक मिलेगा. वही तीसरे यूजर्स ने कहा की फेमस होने के लिए इतना घटिया चीज़ मत बोलो.

Next Story