बॉलीवुड

वापस लौट आए है Sushant Singh Rajput?

sushant_singh_rajput
x

sushant_singh_rajput

Sushant Singh Rajput Death News: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 साल से अधिक बीत चुके है.

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 साल से अधिक बीत चुके है. आज भी सुशांत की याद में लोग बेचैन है. कम समय में सुशांत सिंह राजपूत ने नाम कमा लिया था. सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों के दिलों में ताजा हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सुशांत जैसा दिखने वाले इस व्यक्ति को देख लोगो ने कहा की सुशांत सिंह राजपूत लौट आये है.

सोशल मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत की शक्ल के दिखने वाले शख्स का नाम डोनिम अयान है. वीडियो में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में डोमिल बिल्कुल सुशांत की तरह दिख रहे हैं. राखी सावंत ने लिखा, ''ओएमजी सेम टू सेम।'' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ''यह बिल्कुल सुशांत की तरह दिखता है।'' वहीं, कई यूजर्स इसे एआई जेनरेटेड बता रहे हैं।


2020 में हुई थी मौत

सुशांत सिंह राजपूत ने MS Dhoni की बायोग्राफी सहित कई शानदार फिल्मो में अभिनय किया था. 14 जून 2020 को अभिनेता का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट में पाया गया था। जाँच में पाया गया की सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या के चलते हुई है. फिलहाल यह केस सीबीआई के पास है। अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ आखिरी उस दिन क्या हुआ था।

Next Story