बॉलीवुड

ढाई साल से खाली पड़ा है सुशांत सिंह राजपूत फ्लैट! डर के चलते कोई रहने को तैयार नहीं, दावा है कि यहां एक्टर की आत्मा...

ढाई साल से खाली पड़ा है सुशांत सिंह राजपूत फ्लैट! डर के चलते कोई रहने को तैयार नहीं, दावा है कि यहां एक्टर की आत्मा...
x
Sushant Singh Rajput flat For Rent: सुशांत सिंह राजपूत का सी फेसिंग फ्लैट में कोई रहना नहीं चाहता है, ब्रोकर ने इसका कारण बताया है

Sushant Singh Rajput Flat On Rent: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत जिस फ्लैट में हुई थी वह बीते 2.5 साल से खाली पड़ा हुआ है. इस खूबसूरत सी फेसिंग घर में कोई रहने के लिए तैयार नहीं है. जब ब्रोकर किसी ग्राहक को यह बताता है कि यहां पहले सुशांत सिंह रहते थे, तो लोग डर के मारे इस घर के अंदर जाने से भी दूर भागते हैं.

रियल स्टेट ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने हाल ही में उस फ्लैट का वीडियो शेयर किया है जहां सुशांत सिंह का शव पंखे से झूल रहा था. उन्होंने इस घर के रेंट का रेट भी बताया। और कहा कि लोग अब यहां इस लिए नहीं रहना चाहते क्योंकि एक्टर की इसी घर में मौत हुई थी

सुशांत सिंह का बंद्रा वाला घर खाली पड़ा है

यह लैविश फ्लैट बांद्रा में मौजूद है. जहां बालकनी से समुद्र का नजारा दिखाई देता है. मुंबई के हिसाब से इस फ्लैट का रेंट काफी कम है. यह फ्लैट सिर्फ 5 रुपए पर मंथ के हिसाब से किराए में मिल रहा है. सुशांत की मौत के बाद फ्लैट का रेंट भी कम किया गया है. फिर भी यहां कोई रहना नहीं चाहता है.

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में भूत है?

लोगों का मानना है कि जिस फ्लैट में सुशांत की मौत हुई वहां उनकी आत्मा भटकती है. इसी लिए कोई यहना रहना नहीं चाहता है. लेकिन ब्रोकर का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. यह घर पूरी तरह से सेफ है और फ्लैट में भूत या आत्मा होने की बात पूरी तरह से अफवाह है. फिर भी लोग इस घर को रेंट में क्या अंदर जाकर देखने के लिए भी तैयार नहीं होते हैं.

ब्रोकर का कहना है कि इस फ्लैट का मालिक एक NRI है जिसने कहा है कि वो अब अपने फ्लैट को किसी सेलिब्रिटी को नहीं देना चाहते हैं. वह इसे सिर्फ किसी नौकरी करने वाले को देना चाहते हैं.

Next Story