बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम तस्वीर देख रो देंगे आप!

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम तस्वीर देख रो देंगे आप!
x
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर थे. उनकी अचानक मौत से देश में मातम छा गया था.

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर थे. सुशांत ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 साल बीतने जा रहे है. इस बीच आज भी उनकी याद पर फैंस कैंडिल मार्च और उनके हर जन्मदिन में मिठाईया बांटते है. सुशांत सिंह राजपूत मरकर भी आज लोगो के दिल में जिन्दा है. बता दे की 14 जून 2020 की दोपहार दिन रविवार के दिन सुशांत सिंह राजपूत ने पंखे से लटक कर सुसाइड ( Sushant Commit Suicide ) कर ली थी. सुशांत के आत्महत्या करने के बाद पूरे देश को हिल गया था. करियर में तेजी से बढ़ रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे के आँखों से आँसू निकल आए. खैर सुशांत ने आत्महत्या किस कारण हुई अभी तक इसकी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है.

सुशांत सिंह राजपूत के शव ( Sushant singh body photos ) की तस्वीरें पहली बार सामने आई है. जिसमे सुशांत बिस्तर पर लेटे नजर आ तरहे है. मौत के बाद सुशांत के गर्दन से लाल रंग ( Red mark on his neck ) का निशान भी पाया गया था. जब पुलिस ने सुशांत के घर की तलाशी ली तो उनके घर से कई दवाइयां भी प्राप्त हुई थी. जाँच में पाया गया की ये डिप्रेशन ( Depression Medicine ) की दवाई हैं.


पिता को लगा था तगड़ा झटका

सुशांत सिंह के मौत की खबर सुन उनके पिता वही बेहोश हो गए थे. सुशांत के जाने के बाद उनके पिता खुद को नहीं संभाल पा रहे थे और उन्होंने कहा की ये खबर गलत है उनके बेटे को कुछ नहीं हुआ है. बताते चले की सुशांत सिंह की माँ का कई सालो पहले निधन हो चुका था. अक्सर सुशांत सिंह अपनी माँ की याद में सोशल मीडिया में पोस्ट किया करते थे. बताया जाता है की सुशांत सिंह माँ की याद में खुद को कमरे में बंद करके घंटो रोते थे. सुशांत की मौत के बाद एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जो उन्होंने अपनी माँ के लिए लिखा था. उसमे लिखा गया था की 'आंसूओं मे भाप बनता हुआ धुंधला बनता हुआ कल...कभी ना खत्म होने वाले सपने मुस्कान को आकार देते हैं और जिंदगी इन दोनों के बीच जूझ रही है.

Next Story