बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput Death: फिर से वापस लौट रहे सुशांत सिंह राजपूत, जानिए कैसे?

Sushant Singh Rajput Death
x

Sushant Singh Rajput Death

Sushant Singh Rajput Death: फिर से वापस लौट रहे सुशांत सिंह राजपूत! Sushant Singh Rajput is returning again

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के मशहूर एक्टर थे. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. आज sushant singh rajput death anniversary है. बता दे की आज से सुशांत सिंह की मौत को 2 साल पूरे हो गए है. sushant singh rajput death Date 14 June 2020 को सुशांत सिंह की मौत हो गई थी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आज भी उनके परिवार और दोस्त नहीं उभर पाए है.

Sushant Singh Rajput Death के बाद बॉलीवुड की एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सुशांत को लेकर बड़ा दावा किया था. वैसे तो राखी सावंत ज्यादातर अपने पहनावा और बेतुके बयान को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती है. लेकिन सुशांत को लेकर राखी ने कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद सुशांत के फैंस ने उन्हें बहुत भला बुरा कहा था. Rakhi Sawant ने दावा किया था की जब एक्टर Sushant Singh Rajput Suicide किया था उसके बाद वो उनके सपने में आये थे.

Rakhi Sawant ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में दावा किया की 'रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत. क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं. मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं.'



Rakhi Sawant ने आगे कहा की 'मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, 'राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।'

Rakhi Sawant के इस दावे के बाद सुशांत के फैंस उन्हें भला बुरा कह रहे है. किसी ने कहा की पब्लिक सिटी के लिए तुम ये कह रही हो. वही दूसरे यूजर्स ने कहा किसी की मौत का मजाक बनाना सही नहीं है. बता दे की आज sushant singh rajput death anniversary देशभर में मनाई जा रही है. 14 जून के दिन ही उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.




Next Story