बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput Death In Hindi: सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर Smriti Irani का रोंगटे खड़े करने वाला खुलासा

Sushant Singh Rajput Death In Hindi: सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर Smriti Irani का रोंगटे खड़े करने वाला खुलासा
x
Sushant Singh Rajput Death News In Hindi: सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत को 3 साल से ज्यादा समय बीत चुके है.

Sushant Singh Rajput Death News In Hindi, Sushant Singh Rajput Sucide case : सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत को 3 साल से ज्यादा समय बीत चुके है. आज भी सुशांत के फैंस उन्हें याद कर रो देते है. कम समय में बॉलीवुड में अपना कब्ज़ा ज़माने वाले सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) कब दुनिया को अलविदा कह गए लोग जान नहीं पाए. सुशांत भले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए है. लेकिन आज भी उन्हें बॉलीवुड के सितारे और फैंस याद करने में कोई कसर नहीं छोड़ देते है. हाल ही में केंद्रीय मंत्री और पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में रोंगटे खड़े करने वाला खुलासा किया है. जिसके बाद सोशल मीडिया में हंगामा मच गया है.

एक्ट्रेस Smriti Irani ने किया खुलासा Sushant Singh Rajput Ki Maut, Sushant Singh Rajput Ki Maut Kaise Hui

Smriti Irani on Sushant Singh Rajput Death अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बड़ा बयान जारी कर दिया है. एक्ट्रेस ने कहा- सुशांत मेरे करीब था. उसकी जिस दिन मौत हुई मै वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में था. एक्ट्रेस ने कहा की सुशांत की मौत मेरे बर्दास्त से बाहर था. मैंने जब टीवी में खबर देखी तो मैंने कहा बंद कर दो इसे ऐसा हो हो नहीं सकता। एक्ट्रेस ने कहा की एक बार वो मुझे फोन तो करता. मैंने उस लड़के से कहा ति तुम यार मारना मत अपने आप को.'

भावुक हुई एक्ट्रेस sushant singh rajput death reason hindi

एक्ट्रेस ने कहा की बहुत कम लोग जानते है की मेरा और सुशांत का फ्लैट अगल-बगल था. इसी वजह से वो मेरे बेहद करीब था. एक्ट्रेस ने कहा की उसकी मौत की खबर ने मुझे हैरान कर दिया। की ऐसा लड़का क्यों कर सकता है.


Next Story