बॉलीवुड

Surprised: इस हैंडसम से शादी करेंगी सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर!

Surprised: इस हैंडसम से शादी करेंगी सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर!
x
सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

मुंबई: टीम इंडिया के भगवान और महान बल्लेबाज पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) किसी भी परिचय के मोहताज़ नहीं है. क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद भी सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया में छाए रहते है. सचिन तेंदुलकर तो लोगो के बीच राज करते ही है लेकिन उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी अपने पिता सचिन तेंदुलकर से कुछ कम फेमस नहीं है. सारा तेंदुलकर अक्सर अपनी खूबसूरती और शादी को लेकर चर्चा में रहती है. जानकारों की माने तो सारा तेंदुलकर कई सालो से क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) को डेट कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की बढ़ती नजदीकियां शादी के बंधन में बदल सकती है. खैर इनकी शादी को लेकर अभी खास जानकारी हमारे पास नहीं है. लेकिन कई मौके पर दोनों को साथ देखने में अंदेशा लगाया जा रहा है की दोनों ने एक-दूसरे को खुद को सौप दिया है.

आपको बता दे की दोनों सितारे एक दूसरे को कई सालो से इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे है. यही नहीं सारा तेंदुलकर अक्सर शुभमन गिल के पोस्ट में कंमेंट करती है और उनकी तारीफ करती है. खैर दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलासा नहीं किया है. और न ही सोशल मीडिया में कोई चीज़ स्वीकार की है.


फिटनेस में देती है मात

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के फिटनेस की बात करे तो सारा बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. बता दे की सारा तेंदुलकर की सुंदरता को देख बॉलीवुड के सुपरस्टार कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाते है.

Next Story