बॉलीवुड

Suriya As Kalam Movie: क्या सूर्या एपीजे अब्दुल कलाम की बॉयोपिक कर रहे हैं? पोस्टर ने फैंस को खुश कर दिया

Suriya As Kalam Movie: क्या सूर्या एपीजे अब्दुल कलाम की बॉयोपिक कर रहे हैं? पोस्टर ने फैंस को खुश कर दिया
x
Is Suriya Playing APJ Abdul Kalam In His Next Movie: साऊथ के सुपर स्टार सूर्य शिवकुमार (Suriya Sivakumar) पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की बॉयोपिक में काम कर रहे हैं?

Suriya As APJ Abdul Kalam: सोशल मिडिया में खबर उडी है कि साऊथ के सुपर स्टार सूर्या शिवकुमार (Suriya Sivakumar) की अगली फिल्म भारत के पूर्व राष्ट्रपति स्व एपीजे अब्दुल कलाम (APJ Abdul Kalam) की बायोपिक है और डॉ कलाम की बायोपिक में उनका रोल खुद सूर्या करने वाले हैं. इतना ही नहीं 'Kalam: Failure To Success' टाइटल के साथ एक पोस्टर भी वायरल हो रहा है जिसमे सूर्या बिलकुल महान वैज्ञानिक और भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ कलाम की तरह की नज़र आ रहे हैं.

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक (APJ Abdul Kalam Biopic) के पोस्टर को देखकर फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है कहा जा रहा है कि Suriya APJ Abdul Kalam का रोल करेंगे, फैंस का कहना है कि डॉ कलाम का रोल करने के लिए सूर्या से अच्छा कोई एक्टर हो ही नहीं सकता है. चाहे Ghajini हो या Singam और नेशनल फिल्म अवार्ड विनर मूवी Soorarai Pottru और Jai Bheem सूर्या से लोगों को बहुत प्यार मिला है. लेकिन सूर्या का एपीजे अब्दुल कलाम की बायोग्राफी में काम करना और 'Kalam: Failure To Success' टाइटल वाली फिल्म का पोस्टर जारी होना फेक हो सकता है.

क्या सूर्या एपीजे अब्दुल कलाम का रोल कर रहे हैं

Is Suriya playing the role of APJ Abdul Kalam: जिस Kalam: Failure To Success' टाइटल वाली फिल्म का पोस्टर वायरल हो रहा है उसमे लिखा है Suriya As Kalam और नीचे फिल्म का टाइटल और डायरेक्टर का नाम लिखा है. दावा है कि Kalam: Failure To Success फिल्म को सुधा कोंगरा (Sudha Kongara) निर्देशित कर रही हैं. सुधा कोंगरा वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने Suriya के साथ मिलकर Soorarai Pottru बनाई थी.

अगर सुधा कोंगरा Kalam: Failure To Success नाम की फिल्म बना रही होतीं या बनाने वाली होतीं तो वह जरूर अपनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट खुद करतीं। लेकिन उन्होंने सोशल मिडिया में ऐसा कोई भी अपडेट नहीं दिया और ना ही सूर्या ने खुद को अब्दुल कलाम का रोल मिलने पर कोई पोस्ट किया। इसका मतलब है कि Kalam: Failure To Success नाम से जो पोस्टर जारी हो रहा है वो सिर्फ फैन मेड है. ऐसी कोई फिल्म अनाउंस नहीं हुई है.

सूर्या की अपकमिंग फिल्म के बारे में जानना है ही है तो वो है Suriya 42. Suriya 42 के बारे में हर एक चीज़ जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story