बॉलीवुड

Suriya 42 Release Date: साऊथ की नई फिल्म सूर्या 42, जिसका मोशन पोस्टर देखकर ही आप एक्साइटेड हो जाएंगे

Suriya 42 Release Date: साऊथ की नई फिल्म सूर्या 42, जिसका मोशन पोस्टर देखकर ही आप एक्साइटेड हो जाएंगे
x
Suriya 42 Release Date: साऊथ की नई फिल्म सूर्या 42 (Suriya 42) के हीरो खुद सूर्या ही हैं

Suriya 42 Release Date: साऊथ सिनेमा के सुपर स्टार सूर्या (Surya/Suriya) को तो आप जानते होंगे, अब ये भी जान लो कि सूर्या की नई फिल्म आ रही है जिसका नाम है सूर्या 42 (Suriya 42). Suriya 42 का मोशन पोस्टर बड़ा बमफाड़। सूर्या 42 फिल्म की कहानी एक युद्ध और योद्धा की है जिसका नाम सूर्या है.


सूर्या 42 में लीड रोल सूर्या का है और इस फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani) लीड एक्ट्रेस हैं. सूर्या 42 एक तमिल फिल्म है जिसके निर्देशक शिवा (Shiva) हैं.


Suriya 42 Director: सूर्या 42 के डायरेक्टर शिवा हैं, जिन्होंने Siruthai, Veeram, Vedalam, Vivegam, Viswasam और Annaatthe जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं

Suriya 42 Cast: इस फिल्म में साऊथ के सिनेमा स्टार सूर्या (Surya/Suriya) और दिशा पटानी है.

Suriya 42 Production House: UV Creations and Studio Green

Suriya 42 Budget: 200-250 करोड़

Suriya 42 Teaser: N/A

Suriya 42 Trailer: N/A

सूर्या 42 का मोशन पोस्टर

Suriya 42 Motion Poster:


सूर्या 42

Suriya 42: इस फिल्म में लीड एक्टर सूर्या और दिशा पटानी हैं. फिल्म में म्यूसिक का काम देवी श्री प्रसाद (Devi Sri Prasad) ने किय है जिन्होंने इससे पहले पुष्पा में अपना म्यूसिक दिया था.

सूर्या 42 की कहानी क्या है

Story Of Suriya 42: मोशन पोस्टर देखकर लगता है कि सूर्या 42 एक पीरियोडिक फिल्म है, जिसमे एक बड़ी जंग हो रही है और योद्धा अपने मकसद के लिए जंग जीतना चाहता है. फिल्म की कहानी जो भी हो, लेकिन ये फिल्म जबरजस्त होने वाली है ऐसा सूर्या 42 का मोशन पोस्टर और BGM सुनकर ही पता चल जाता है.

सूर्या 42 कब रिलीज होगी

Suriya 42 Release Date: सूर्या 42 को रिलीज होने में अभी समय है, क्योंकि इसी अगस्त से तो फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. सूर्या 42 रिलीज डेट के बारे में कोई अपडेट आएगा तो हम आपको बता देंगे

Next Story