बॉलीवुड

नर्स बनना चाहती थी Sunny Leone, लेकिन फिर करने लगी गन्दा काम, इनकी कहानी सुन गिर पड़ेंगे आप!

नर्स बनना चाहती थी Sunny Leone, लेकिन फिर करने लगी गन्दा काम, इनकी कहानी सुन गिर पड़ेंगे आप!
x
नर्स बनना चाहती थी Sunny Leone, लेकिन फिर करने लगी गन्दा काम, इनकी कहानी सुन गिर पड़ेंगे आप! Sunny Leone wanted to become a nurse, but then started doing dirty work, you will fall after hearing her story

फिल्म इंडस्ट्री में Sunny Leone एक मशहूर अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है। बॉलीवुड में इनके लाखों की तादात में फैंस है। सनी ने डांस और एक्टिंग के जरिए बेशुमार नाम और दौलत कमाई है लेकिन एक वो दौर था जब लोग इन्हें पोर्न स्टार के नाम से पहचानते थे लेकिन मौजूदा समय में ऐसा कुछ नहीं है। अब वो सिर्फ एक अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती है।

Sunny Leone ने अपने कड़े मेहनत के बल पर आज सब कुछ हासिल किया है। एक पोर्न स्टार से अभिनेत्री बनने तक का सफर उनके लिए बेहद आसान नहीं था, लेकिन इन्होंने डटकर फिल्म इंडस्ट्री में काम किया और नतीजा आपके सामने है।

फैमिली के साथ काफी व्यस्त

बॉलीवुड की अधिकांश अभिनेत्रियों की तरह सनी भी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। सनी की पोस्ट को खंगालने पर आपको अभिनेत्री एक से बढ़कर एक बोल्ड और दिलकश तस्वीरें देखने को मिलेगी। सनी लियोनी अक्सर अपने पति और बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फैमिली फोटोग्राफ शेयर करती रहती है। सनी को अपने फैमिली के साथ क्वालिटी ऑफ़ टाइम स्पेंड करना काफी पसंद है।

इसके चलते पोर्न इंडस्ट्री में आई

2012 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली सनी लियोनी का नाम आजकल बॉलीवुड में काफी छाया हुआ है ।सनी के डांस और अदाओं पर करोड़ों फैंस दीवाने हैं ,तो चलिए जानते हैं कि सनी की शुरुआती जिंदगी कैसी रही। इन्होंने कैसे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। सनी की माने तो इन्होंने एक मजबूरी के चलते पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा। इनके पास पैसों का बड़ा अभाव था। सनी का असल नाम करनजीत कौर है। और वो एक सिख परिवार से ताल्लुक रखती है।

पति की एक से बढ़कर एक फोटो

सनी लियोन अपने लविंग हसबैंड से भले ही दूर रह रही हो ,लेकिन इनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर इनके पति की एक से बढ़कर एक फोटोग्राफ देखने को मिलेगी। सनी ने ये भी बताया कि वो शुरू में अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी और ना ही पोर्न इंडस्ट्री में जाने का इरादा था। उनकी दिलचस्पी नर्स बनने में थी, इसीलिए उन्होंने पढ़ाई भी की ,लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था परिस्थितियों ने इन्हें यहां पर लाकर खड़ा कर दिया।

Next Story