बॉलीवुड

Sunny Leone ने मचाया हंगामा, कहा- एक रात किसी के साथ सोने का मतलब...

Sunny Leone ने मचाया हंगामा, कहा- एक रात किसी के साथ सोने का मतलब...
x
Sunny Leone created a ruckus said- Sleeping with someone for one night does not mean that you

बॉलीवुड में Sunny Leone एक नामी-गिरामी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। एक समय था जब सनी अपनी फिल्म वन नाइट स्टैंड को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई थी।

इन्होंने फिल्मों में कदम रखते ही ये बॉलीवुड में छा गई। तब से लेकर अब तक इनकी पॉपुलैरिटी में लगातार इजाफा देखा जा रहा है। इनके गाने या फिल्में हिट होने में ज्यादा समय नहीं लगता है।

Sunny Leone की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। फिल्मों में आने से पहले सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री से संबंध रखती थी लेकिन जैसे ही इन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा इन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कर दिया। मौजूदा समय में बॉलीवुड में इनका अच्छा खासा बोलबाला है।

वन नाइट स्टैंड फिल्म में Sunny Leone को बेहद हॉट अवतार देखा गया था। फिल्म की कहानी को बयां करते हुए एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था।

सनी लियोनी की फिल्म की कहानी

सनी की इस खास फिल्म की कहानी एक रात के लिए किसी के साथ संबंध बनाने के विषय में आधारित है। वही आज के दौर में इसका चलन बड़ी तेजी से बड़े शहरों में देखा जा रहा है। इस फिल्म में इसी की झलक को देखने को मिलती है।

फिल्म को लेकर सनी का कहना

इस फिल्म के पोस्टर को देखकर सनी ने दिलचस्प तरीके से लिखा' एक रात के लिए महज सेक्स किसी से कोई भावात्मक रिश्ता साबित नहीं करता।

सनी के साथ तनुज विरानी नजर आए

इस फिल्म में Sunny Leone के साथ तनुज विरानी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वही सनी लियोनी के बोल्ड अदाओं को देखकर बड़ी तादात में लोगो ने फिल्म की एडवांस बुकिंग की। दर्शकों ने सनी की फिल्म का गर्मजोशी से स्वागत किया। बॉलीवुड का बेहद लोकप्रिय गाना बेबी डॉल मैं सोने की ये इनकी लोकप्रियता रातों रात बढ़ी थी।इन्होंने बॉलीवुड में कई एडल्ट फिल्मों भी काम किया

आपको जानकर आश्चर्य लगेगा की सनी की खूबसूरती का कायल जाना- माना आतंकवादी भी था। जब अमेरिकी सैनिकों ने ओसामा को पाकिस्तान में घुसकर मार गिराया था।

उस दौरान वहां से बड़ी तादात में सनी के अश्लील वीडियो मिले थे। जब सनी को इसकी जानकारी मिली तो इन्होंने इस बार इससे इसका तो अंदाजा लग जाता है कि सनी के फैन फॉलोइंग की लिस्ट कितनी लंबी चौड़ी है। सनी और डेनियल वेबर के दो बच्चे है इन्होंने एक बेटी को गोद लिया है।जिसकी परवरिश में किसी भी चीज की कमी नहीं रखते।

Next Story