बॉलीवुड

Sunny Deol ने दबा दिया Anil Kapoor का गला? अनिल को सांस लेने में होने लगी तकलीफ....फिर...

sunny anil
x

sunny anil

सनी देओल (Sunny Deol) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म 'ग़दर 2' को लेकर चर्चा में है.

Anil Kapoor Sunny Deol: सनी देओल (Sunny Deol) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म 'ग़दर 2' को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस में आने वाली है. सनी पाजी की इस फिल्म का इंतज़ार फैंस तेजी से कर रहे है. Sunny Deol ने बॉलीवुड में 1982 में आई फिल्म 'बेताब' से कदम रखा था, इस फिल्म से ही एक्टर की एक अलग पहचान बन गई थी. बॉलीवुड में शानदार काम करने के बाद अभिनेता ने राजनीति में कदम रखा और यहां भी छा गए. उन्होंने साल 2019 के आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर गुरदासपुर लोकसभा सीट से जीतकर संसद पहुंचे.

एक्शन हीरो के रूप में पहचान

सनी देओल की गिनती बॉलीवुड में एक्शन हीरो में होती हैं। उनकी फिल्मों में शानदार एक्शन न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को गदर एक प्रेम कथा, इंडियन, घायल, घातक, बॉर्डर, बेताब जैसी हिट फिल्में दी हैं, जिसमें शानदार कहानी के साथ ढेर सारा एक्शन भी मौजूद है।

अनिल कपूर का दबा दिया था गला

जानकारी के लिए आपको बता दे की सनी देओल पन्गा लेने में बहुत ज्यादा आगे थे. सनी देओल ने अक्षय कुमार, शाहरुख खान से लेकर कई बड़े सुपरस्टारों से लड़ाई मोल ले ली थी. हद तो तब हो गई जब फिल्म ‘जोशीले’ की रिलीज के दौरान जब क्रेडिट में सनी से पहले अनिल का नाम आया था तो सनी पाजी को काफी बुरा लगा था। इस फिल्म के बाद दोनों ने ‘राम अवतार’ में काम किया था। दोनों को इस फिल्म में एक सीन शूट करना था।

तेज से दबा दिया था गला

इस सीन में सनी को अनिल का गला दबाना था। सनी देओल को पिछली सभी बातें याद आई और वो गुस्से में उनका गला तेजी से दबाने लगे। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर सेट पर सभी लोग सकपका गए। अनिल को सांस लेने में तकलीफ होने लगी और इसके बाद उन्होंने कभी भी सनी देओल से बात नहीं की।

Next Story